कहां है सुशासन की सरकार? पटना से लेकर पूरा बिहार क्राइम से कर रहा 'त्राहिमाम', शराब की 2-4 बोतलें ढूंढ 'तुर्रम खां' बन रही पुलिस

कहां है सुशासन की सरकार? पटना से लेकर पूरा बिहार क्राइम से कर रहा 'त्राहिमाम', शराब की 2-4 बोतलें ढूंढ 'तुर्रम खां' बन रही पुलिस

PATNA: बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को धत्ता बताकर बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है।अपराधियों के दुस्साहस से आम लोग भय के साये में जी रहे हैं. बिहार की तेजतर्रार पुलिस अब अपराधियों को खोजने की बजाए शराब खोजने में जुटी हुई है।पुलिस शराब की कुछ बोतलें बरामद कर अपने आप को तुर्रमखां साबित करने में जुटी है। इधर, पटना से लेकर जमुई,फारबिसगंज समेत पूरा बिहार अपराधियों के भय से त्राहिमाम कर रहा है। अब तो बिहार के लोगों को लगने लगा है कि पुलिस पर मुखिया नीतीश कुमार के फऱमान का भी कोई असर नहीं हो रहा।

पटना में लोको पायलट की घर में घुसकर हत्या

सोमवार से लेकर मंगलवार अब तक पूरे बिहार में क्राइम से कोहराम मचा है। पटना के खगौल में बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर दानापुर रेल मंडल के लोको पायलट को गोलियों से भून दिया। सीने और सिर में तीन गोलियां लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। अपराधियों ने उनके बेटे को भी गोली मार दी। कमर में गोली लगने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

फारबिसगंज के बड़े व्यवसायी की गोली मार कर हत्या

 अररिया के फारबिसगंज में बड़े व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सोमवार की रात लगभग आठ बजे अज्ञात अपराधियों ने शहर के चर्चित दवा व्यवसायी जनता मेडिकल हॉल के प्रोपराइटर पवन केडिया की गोली मारकर हत्या कर दी। वे अपनी दवा दुकान से भाई ललित केडिया के साथ स्कूटी पर बैठकर स्टेट बैंक के समीप स्थित अपना घर जा रहे थे। इसी बीच बैंक के समीप स्थित गली में अज्ञात अपराधियों ने उन्हें दो गोली मारी। एक गोली उनके बायें कंधे से नीचे व दूसरी गोली बायीं जांघ पर लगी। गोली मारने के बाद अपराधी वहां से भाग गए। लोगों ने खून से लथपथ दवा व्यवसायी को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के क्रम में चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद अनुमंडल अस्पताल में शहर के व्यवसायियों का हुजूम उमड़ पड़ा। अस्पताल पहुंचे डीएसपी व थानाध्यक्ष को स्थानीय लोगों व व्यवसायियों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। 

बेखौफ अपराधियों ने पूर्व मुखिया पर की गोलियों की बरसात

जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के कोल्हाना पँचायत के पूर्व मुखिया सह नोनी गांव निवासी निरंजन सिंह को आज तड़के तब गोलियों की बारिश कर दी, जब वह मार्निंग वॉक कर वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें रास्ते में घेर लिया और उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। गांव के लोगों की मानें तो अपराधियों ने इस दौरान 15 राउंड के करीब गोलियां छलाई. जिसमें पूर्व मुखिया निरंजन सिंह बुरी तरह जख्मी हो गए। आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए शेखपुरा ने जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

सहरसा में छात्र को मारी गोली

सहरसा शहर के तिरंगा चौक पास मंगलवार की सुबह कोचिंग में पढ़ने जा रहे छात्र को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दिया। गोली छात्र के गर्दन के पास लगी है। जख्मी छात्र का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। जख्मी छात्र दीपक राज शहर के रहमान चौक का रहने वाला है। छात्र के भाई आदित्य ने बताया कि दोनों भाई कोचिंग में पढ़ने तिरंगा चौक जा रहे थे। रास्ते में एक व्यक्ति ने रोक कर कहा कि आंख दिखाता है जान मार दूंगा। इससे पहले कुछ समझ पाता उसने हवाई फायरिंग किया। उसके बाद एक गोली भाई पर चला दी। गोली भाई के गर्दन पास लगी है।

बिहार के लोग कर रहे त्राहिमाम

इसके अलावे मुजफ्फरपुर,समस्तीपुर समेत कई अन्य जिलों में अपराध की कई बड़ी वारदात हुई है। ऐसे में बिहार के लोग सहम गए हैं. अब बिहार में लगने लगा है कि कानून का राज खत्म हो गया।




Find Us on Facebook

Trending News