जहाँ अभी तैनात हैं दस हज़ार से अधिक पुलिसकर्मी, वहाँ बेख़ौफ़ हैं अपराधी, पढ़िए पूरी खबर

जहाँ अभी तैनात हैं दस हज़ार से अधिक पुलिसकर्मी, वहाँ बेख़ौफ़ हैं अपराधी, पढ़िए पूरी खबर

DEOGHAR : देवघर में एक तरफ जहाँ श्रावणी मेला को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए है. वहीँ दूसरी ओर अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. अपराधी दिन में व्यवसायियों से रंगदारी देने की मांग करते हैं और नहीं देने पर रात में उसकी हत्या कर देते हैं. 

ऐसा ही एक मामला नगर थाना क्षेत्र में सामने आया है. ताजा मामला  बीती रात की है.जब  अपराधियों ने आदर्श खवाडे पिता  दीपक खवाडे की गोली मारकर हत्या कर दी.  घटना नगर थाना क्षेत्र के चांदनी चौक झौसागढि मध्य विद्यालय के पीछे  की है. घटना के संबंध में पुलिस फिलहाल कुछ बताने से इंकार कर रही है. 

अभीतक इस बात का पता नहीं चला है कि किस वजह से आदर्श की हत्या की गई है. लेकिन देर रात जब आदर्श काम करने के बाद अपने घर लौट रहा था. तभी घात लगाए अपराधियों ने उसे गोली मार दी. इस घटना के बाद उसे सदर अस्पताल लाया गया. जहां उनकी मौत हो गई. परिजनों ने कुछ व्यक्ति का नाम पुलिस को बताया है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

 फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के पीछे क्या कारण है इस गुत्थी को सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है. लेकिन एक बात जरूर सामने आती है कि जिस शहर में फिलहाल 10 हजार से भी ज्यादा पुलिसकर्मी और अधिकारी मौजूद हों. वहां अपराधी ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, जो पुलिस की कार्यशैली पर एक बड़ा सवाल खड़ा करता है.

देवघर से सुनील की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News