कहां-कहां रोकेंगे, छपरा के बाद अब इस जिले में जहरीली शराब ने किया कांड, कृषि सलाहकार सहित दो लोगों की मौत

कहां-कहां रोकेंगे, छपरा के बाद अब इस जिले में जहरीली शराब ने किया कांड, कृषि सलाहकार सहित दो लोगों की मौत

HAJIPUR : खबर वैशाली के देशरी से है जहाँ जिले में दो लोगो की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है। इसको लेकर बताया जा रहा है कि 2 लोगों की मौत शराब पीने से हुई है हालांकि इस संबंध में परिवार के लोग कुछ भी नही बता पा रहे है।

बताया जा रहा है कि वैशाली जिले के देशरी थाना क्षेत्र के मुरौवतपुर गांव निवासी सुनील चौधरी एवं दूसरा महुआ थाना क्षेत्र के भदवास गाँव निवासी विकास चौधरी बताया जा रहा। हालांकि इस मामले में मृतक के परिजनों द्वारा किसी भी तरह का कोई बयान नही दिया गया है जबकि शराब से मौत होने की बात बताई जा रही। जानकारी के अनुसार दोनों मृतक साढू है जो दो दिन पहले देशरी थाना क्षेत्र के नयागंज एक दोस्त के यहां छठी के दौरान खाना खाने गए थे।भोज खाने के बाद चार लोगों की तबियत अचानक बिगड़ने लगी जिसमे दो लोगो की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोगो का चोरी चुपके से इलाज कराया जा रहा है।

वहीं घटना को लेकर वैशाली एसपी ने महनार एवं महुआ एसडीपीओ को जांच का आदेश दिया है।जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा कि दो लोगो की मौत कैसे हो गई। यह भी बताया जा रहा है कि दोनो की मौत के बाद परिजन चोरी छुपे अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। जिसकी भनक पुलिस को लग गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को रोक लिया और पोस्टमार्टम के लिए शव को लाने की कवायद की जा रही हैं।

बताया जा रहा है कि सुनील चौधरी सहदेई प्रखंड में कृषि सलाहकार था जिसकी मौत से कई सवाल खड़ा हो गया है।बहरहाल एसडीएम महनार,एसडीपीओ महनार देशरी के नयागंज और मुरव्वतपुर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे है। वहीं महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी भदवास गांव स्थित विकास चौधरी के घर पहुंच कर मामले की जांच कर रही हैं।

Find Us on Facebook

Trending News