बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हम जहां भी हैं, सुरक्षित हैं और मुझे कोई दिक्कत नहीं है... शिक्षक पर चढ़ी आशिकी, पत्नी को छोड़ भागा टीचर, प्रेमिका का वीडियो वायरल

हम जहां भी हैं, सुरक्षित हैं और मुझे कोई दिक्कत नहीं है... शिक्षक पर चढ़ी आशिकी,  पत्नी को छोड़ भागा टीचर, प्रेमिका का वीडियो वायरल

मुंगेर- दो दिलों के धड़कने का नाम है इश्क, जज्बातों की आंधी है इश्क, एक-दूसरे की चाहत में कुछ कर गुजरने का जज्बा है इश्क... इश्क सिर्फ इश्क है और जब इश्क हो जाता है तो आशिक को कहां भान होता है सही गलत का....ऐसा हीं मामला मुंगेर के टेटिया बंबर थाना क्षेत्र के रैनिया गांव के रहने वाले शादीशुदा शिक्षक दीपक कुमार का है. उन्हें इश्क हो गया. जबसे उन्हे युवती से इस्क हुआ वे अलग ही दुनिया में चले गए. उन्हें केवल प्रेम, प्रेम और प्रेम की दिखने लगा.सामाजिक मर्यादाओं का उन्हें भान नहीं रहा . दो बच्चों के बाप होने के बाद भी वे युवती के साथ भाग गए. 

युवती के परिवारवालों ने पुलिस को बताया और उसपर केस दर्ज कराया है.  अब युवती ने एक वीडियो जारी किया है. मुंगेर के टेटिया बंबर थाना क्षेत्र के रैनिया गांव के रहने वाले शादीशुदा शिक्षक दीपक कुमार अपनी प्रेमिका को लेकर फरार हो गया है. प्रेमिका ने वीडियो जारी कर कहा है कि हम जहां भी हैं, सुरक्षित हैं और मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मेरे साथ कोई जबर्दस्ती नहीं की गयी है. पुलिस प्रशासन से निवेदन है कि मेरी वजह से किसी को परेशान नहीं करें. 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल भी होने लगा है. न्यूज4नेशन वीडियो की पुष्टि नहीं करता. लेकिन इस मामले में  लड़की के पिता के आवेदन पर पुलिस मामला दर्ज कर अनुसंधान कर रही है.

 पहली पत्नी ने भी थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. वहीं पुलिस इस मामले में जांच कर अनुसंधान कर रही है। इधर दोनो घरों में कोहराम मचा हुआ है.  साथ ही शादीशुदा युवक के द्वारा लड़की को ले जाने की खबर पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है.

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान

Editor's Picks