बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

12 राशियों के लोगों के स्वास्थ्य, प्रेम, धन पर किस ग्रह की है नजर , किसके सितारे हैं बुलंद, जानिए राशियों का कैसा रहेगा 15 जुलाई का दिन

12 राशियों के लोगों के स्वास्थ्य, प्रेम, धन पर किस ग्रह की है नजर , किसके सितारे हैं बुलंद, जानिए राशियों का कैसा रहेगा 15 जुलाई का दिन

पटना- आज सोमवार को ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश ,सभी राशियों मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन का दैनिक भविष्यफल है-

मेष- आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे.  शुभ समाचार प्राप्त होगी. दोस्तों से संबंध मधुर होगा.  प्रेम-संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी. 

वृष- खुशियों का माहौल रहेगा. प्रेम संबंध में मधुरता आएगी. नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. स्वास्थ्य के प्रति सावधानी जरुरी है. छात्रों को सफलता का योग है.

मिथुन- शुभ सामाचार मिलेंगे. आज भागम दौड़ ज्यादा रहेगी. शोक समाचार भी मिल सकता है. आर्थिक स्थिति कमजोर रहेगी. आवक से ज्यादा खर्च होगा. स्वास्थ्य में सुधार होगा. जीवन साथी का भरपुर सहयोग मिलेगा.

कर्क-सकारात्मक सोंच के साथआगे बढ़ेंगे. मेहनत का परिणाम मिलेंग. आर्थिक स्थिति डवाडोल रहेगी. लाभ में वृद्धि होगी.नए संपर्क बनेंगे. 

सिंह- नया काम शुरु कर सकते हैं. करियर में बदलाव का योग है. धन की हानि हो सकती है.  शत्रुता बढ़ेगी. थकान भी अनुभव करेंगे. 

कन्या- सुनहरे अवसर का लाब उठाने से नहीं चूके. आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी. धन की प्राप्ति हो सकती है. वाहन सावधानी से चलाएं.सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आय में वृद्दि होगी. स्वास्त्य के प्रति सावधान रहें.  

तुला-प्रेम-प्रसंग में खटपट संभव है. व्ययसाय में लाभ का योग है. आवक से ज्याद खर्च होंगे. पुराना रोग आज पीड़ित करेगा. तनाव से बचना श्रेयस्कर है. आर्थिक मामलों में सोच-समझकर फैसले लें. 

वृश्चिक- या‍त्रा लाभप्रद रहेगा.  नौकरी में कार्य की प्रशंसा होगी. विवाद से बचें. आज का दिन शुभ साबित होगा. नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को तरक्की मिल सकती है. 

धनु-  आर्थिक स्थिति डवांडोल रहेगी.  धन बचत पर ध्यान दें. उधार देने से बचें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. 

मकर- आपको एकाएक लाभ मिलेगा. यात्रा सफल होगी. आर्तिक रुप से मजबूत होंगे. 

कुंभ- आर्थिक रुप से आज थोडे असहज रहेंगे.  भागदौड़ बढ़ेगी.   दूसरों के झगड़ों में टांग न अड़ाएं. व्यर्थ की चिंता से बचें. 

मीन- आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी. धनहानि हो सकती है. पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी.  माता-पिता के आशीर्वाद से धन की प्राप्ति होगी.पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. 

Suggested News