बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

12 राशियों के लोगों के प्रेम, धन, स्वास्थ्य पर किस ग्रह की है नजर , किसके सितारे हैं बुलंद, जानिए राशियों का कैसा रहेगा 14 जुलाई का दिन

12 राशियों के लोगों के प्रेम, धन, स्वास्थ्य पर किस ग्रह की है नजर , किसके सितारे हैं बुलंद, जानिए राशियों का कैसा रहेगा 14 जुलाई का दिन

पटना- आज रविवार को ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश ,सभी राशियों मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन का दैनिक भविष्यफल है--

मेष-दिन सामान्य रहने वाला है। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।छात्रों को शिक्षा के लिए दूर जाना पड़ सकता है।

 वृष-दिन अच्छा रहने वाला है। रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे। मनपसंद भोजन का आनंद मिलेगा। कारोबारी वृद्धि की योजना बनेगी।आज अधूरे कार्य  पूरा  होंगे।

मिथुन-काम में मन नहीं लगेगा। बाहर जाने की योजना बनेगी। बोली पर नियंत्रण रखें।दिन उम्दा है। आज परेशान हो सकते हैं।

कर्क-स्वास्थ्य के लिहाज़ से दिन अच्छा है। दिन अच्छा बीतेगा। पनी सुख-सुविधाओं पर धन खर्च करेंगे। शत्रु परेशान होंगे। 

सिंह-दिन सामान्य रहने वाला है। किसी से आज धन का लेन देन करने से बचें । तनाव और निवेश करने से बचें। 

कन्या-आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में सफलता मिलेगी। व्यापार लाभदायक रहेगा। बड़ा कार्य होने से प्रसन्नता रहेगी। दूसरों के काम में दखल देनें से बचें।

तुला- स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। यात्रा में विशेष सावधानी बरतें।  दोस्तों का सहयोग मिलेगा 

वृश्चिक-दिन मिश्रित फलदायी होगा। आर्थिक रुप से मजबूत होंगे।  दोस्तों को गुप्त बातें बताने से परहेज करें. परिवार के साथ समय सुखमय बीतेगा। प्रसन्नता बनी रहेगी।  जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। 

धनु- आर्थिक स्थिति में आज सुधार होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।कार्यस्थल पर परिवर्तन हो सकता है। जल्दबाजी में लेन-देन से बचें। 

मकर- आपकी योजनाओं में अड़चन आएगी। लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।  धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। घर-बाहर खुशी मिलेगी। सेहत में सुधार होगा।  

कुंभ- स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक रहेगा। पैसे कमाने के नए मौके मिलेंगे। दोस्त मददगार साबित होंगे। विवाद हो सकता है। प्रसन्नता रहेगी। 

मीन- लाभ के अवसर मिलेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। व्यापार उंचाइयों पर पहुंचेगा।  यात्रा फलदायी होगी। जीवनसाथी का भरपुर साथ मिलेगा। 


Suggested News