बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टाइल्स लगाते लगाते घर की बेटी से लगा लिया दिल, शादी में बाधा बने प्रेमिका के मां-भाई तो इस तरह लगा दिया ठिकाने

टाइल्स लगाते लगाते घर की बेटी से लगा लिया दिल, शादी में बाधा बने प्रेमिका के मां-भाई तो इस तरह लगा दिया ठिकाने

BARELY :: यूपी के बरेली में तीन दिन पहले हुए मां-बेटे दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार इस दोहरे हत्याकांड में प्रेम प्रसंग के कारण अंजाम दिया गया था। जिसमें पुलिस ने मृतकों के घर के बेटी के प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार इज्जतनगर क्षेत्र में हिंदू युवती से प्रेम प्रसंग का विरोध किया तो राशिद ने युवती की मां और भाई की हथौड़े से कुचलकर हत्या कर दी थी। 

पुलिस ने आरोपित से पूछताछ की तो उसने क्रम से सब कुछ उगलकर रख दिया। कहा कि मृतक की बहन उससे प्रेम करती थी और शादी भी करना चाहती थी, मगर उसका भाई बीच में रोड़ा बन रहा था, इसलिए उसे रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की मां ने यह सब देख लिया तो उसे भी मार दिया। 

टाइल्स लगाने के लिए आया था घर

पुलिस की पूछताछ में राशिद ने बताया कि सब कुछ वर्ष 2018 से शुरू हुआ था। उस वर्ष वह मृतक के घर में टाइल्स लगाने के लिए गया था। वहीं से उसकी पहचान मृतक युवक की बहन से हो गई। धीरे-धीरे दोनों की बातचीत होने लगी और प्रेम प्रसंग हो गया। राशिद पहले से शादीशुदा है युवती भी इस बात को जानती थी। इसके बाद भी वह उससे शादी करना चाहती थी। राशिद भी उससे दूसरी शादी करना चाहता था। 

युवती ने तोड़ दी थी अपनी शादी

इस प्रेम का रंग ऐसा चढ़ा कि जब भी स्वजन युवती की शादी किसी दूसरी जगह तय करते तो वह शादी से मना कर देती। तीन महीने पहले भी जब स्वजन ने युवती की शादी मीरगंज के संजीव से तय की तो युवती ने खुद संजीव को फोन कर कहा कि वह किसी और से प्यार करती है, इसलिए वह शादी नहीं कर सकती।

इस पर संजीव ने कहा कि वह स्वयं अपने स्वजन को यह क्यों नहीं बता देती तो युवती ने कहा कि अगर संजीव ने उससे शादी की भी तो वह उसे तलाक दे देगी या फिर अपनी जान दे देगी। इससे संजीव डर गया और उसने शादी से इन्कार कर दिया। वहीं दूसरी तरफ शादी टूटने से नाराज युवती के भाई ने युवती के साथ मारपीट भी की थी। जब युवती ने यह सभी बातें राशिद को बताई तो राशिद ने कहा कि वह उसे रास्ते से हटा देगा। इसके बाद दोनों की शादी में कोई अड़चन नहीं आएगी। इस पर युवती ने ऐसा करने से मना भी किया।

मगर 26 जनवरी की रात राशिद नर्सरी पर गया। उसके भाई से उसकी नोंकझोंक हो गई। भाई ने कहा कि तुम मुसलमान हो और शादीशुदा हो, इसलिए अपने जीते जी बहन की शादी तुम्हारे साथ नहीं होने दूंगा। इसके बाद से ही राशिद उसकी हत्या की योजना बना रहा था। फिर शुक्रवार रात राशिद ने हथौड़ा निकाला और युवक की हत्या कर दी। मां ने यह सब देख लिया तो उसे भी दौड़ाकर खेत में मार डाला। 

बताया गया कि हत्या करने के बाद उसका फोन लोकेशन पंजाब में मिला।  ऐसे में सवाल था कि पंजाब से आकर कोई हत्या करके इतनी जल्दी पंजाब कैसे पहुंच सकता है? तब पुलिस ने सभी के काल रिकार्ड खंगाले। जिसमें सारी सच्चाई सामने आ गई, रविवार को पुलिस ने आरोपित राशिद को जेल भेज दिया है।  


Suggested News