रील बनाते बनाते युवक को तीन बच्चों की मां से हो गयी शिद्दत वाली आशिकी, पहुंच गया घर, लेकिन...

रील बनाते बनाते  युवक को तीन बच्चों की मां से हो गयी शिद्दत वाली आशिकी, पहुंच गया घर, लेकिन...

KATIHAR : प्यार अंधा होता है, यह बात फिर से सही साबित हुई है। कटिहार के मनिहार थाना क्षेत्र के दिलारपुर गांव में रहनेवाली तीन बच्चों की मां के संग एक युवक को इश्क फरमाते हुए लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद पहले तो गांव वालों ने युवक और महिला की जमकर फजीहत की। बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद बच्चों सहित दोनों प्रेमियों को थाने लाया गया।  

 मामला, घटना के बारे में बताया जा रहा है कोढ़ा पंचायत के भटवाड़ा गांव के चंदा देवी की शादी 10 साल पूर्व मनिहारी के दशरथ शर्मा के साथ हुआ है और दोनों को तीन बच्चे भी हैं, परिवार के भरण-पोषण के लिए दशरथ अन्य प्रदेश में मजदूरी करता है। घर में अकेली रहने के कारण चंदा को रील बनाने का शौक हो गया, जिसमें वह हमेशा व्यस्त रहती थी। इसी रील बनाने के शौक के कारण एक साल पहले वह पड़ोस में रहनेवाले युवक गुड्डू के संपर्क में आई। दोनों की दोस्ती बढ़ी, बाद में इनके बीच प्रेम पनपने लगा। बीती रात गुड्डू चंदा से मिलने के लिए उसके घर आया हुआ था, तभी गांव वालों ने दोनों को बंद कमरे में एक साथ पकड़ लिया। जिसके बाद दोनों को ग्रामीणों ने बेइज्जती की और युवक के साथ मारपीट भी की। बाद में दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया

अब पति रखने को नहीं है तैयार

 घटना के बाद लोगों की सूचना पर मनिहारी थाना पहुंचे दिलारपुर पंचायत समिति के सदस्य कुंदन पासवान ने कहा कि चंदा देवी की पति दशरथ से भी फोन में बातचीत हुआ है, वह भी अब चंदा को इस हरकत के लिए साथ रखने के लिए मना कर रहे है, ऐसे में मामला थाना पहुंचा है आगे सामाजिक स्तर पर या कानूनी प्रक्रिया से जो भी निर्णय होगा उसका पालन किया जाएगा। उन्होंने बताया युवक गुड्डू ने चंदा से शादी करने और उसके बच्चों को अपनाने की बात कही है।

Find Us on Facebook

Trending News