मूर्ति विसर्जन कर लौटने के दौरान दो गुटों मे बीच चली गोलियां, एक युवक की हुई मौत

मूर्ति विसर्जन कर लौटने के दौरान दो गुटों मे बीच चली गोलियां, एक युवक की हुई मौत

ARA : नगर थाना क्षेत्र के बड़की सिंगही मे सोमवार की देर शाम पुराने विवाद को लेकर मूर्ति विसर्जन कर घर वापस लौट रहे दो पक्षों मे पहले जमकर मारपीट हुई। इस दौरान धार दार हथियार के साथ  गोली बारी की भी घटना को अंजाम दिया गया। जिसमे तीन लोग जख्मी हो गए। इधर गोलीबारी और धारदार हथियार से घायल तीनों लोगों को स्थानीय लोग व परिजनों के द्वारा तत्काल इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। जहां एक युवक की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए उसे पटना रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के क्रम मे एक युवक की मौत हो गई। वहीं दोनों घायल की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है। मामले में बताया गया कि दोनों घायल चचेरे भाई हैं, वहीं मरनेवाले युवक उनका पड़ोसी है। 

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के सिंगही खुर्द मुहल्ले में कुछ युवकों के बीच पूर्व का आपसी विवाद चला आ रहा था।जहां आज छठ पूजा समापन के बाद बड़हरा के महुली गंगा घाट से भगवान सूर्य की प्रतिमा का विसर्जन एक पक्ष के युवकों की टोली घर लौट रही थी।इसी बीच सरैया बजार के समीप सिंगही गांव निवासी अभिषेक कुमार और रितिक कुमार सहित कुछ नामजद युवकों के बीच पूर्व के विवाद को लेकर तू तू मैं हुई।जिसके बाद विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर नामजद बदमाशों ने धारदार हथियार के साथ बंदूक से अंधाधुंध फायरिंग कर दी।जिसमें तीन युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए। घायल युवकों में नगर थाना क्षेत्र के छोटकी सिंगही खुर्द निवासी भोदा सिंह के 25 वर्षीय पुत्र सागर कुमार और उनके चचेरे भाई अभिषेक कुमार जो वार्ड नंबर 1 के नगर निगम प्रत्याशी मीरा देवी के पुत्र हैं।वहीं तीसरा मृत युवक सिंगही गांव निवासी देवजी सिंह के 26 वर्षीय ढेमन कुमार बताया जा रहा है।


घटना के बाद मौके पर भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह सहित स्थानीय थाना की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचे पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं इस घटना के संबंध में मौके पर पहुंचे भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह ने बताया कि मामला आपसी पूर्व की रंजिश को लेकर हुआ है।जहां आज मूर्ति विसर्जन को लेकर दोनों पक्षों में फिर से विवाद उत्पन्न हुआ। जिसके बाद मौके पर मारपीट हुई फिर हिंसक झड़प में फायरिंग हुई है जिसमें एक को गोली लगी है अन्य दो लोग भी बुरी तरह से जख्मी हैं। 

फिलहाल पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुटी हुई हैं.जबकि इस घटना में मीडिया कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किए जाने के मामले जब एसपी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस मामले की छानबीन की जा रही है जो भी दोषी पुलिस कर्मी होंगे उन पर कार्रवाई होगी।बहरहाल गोलीबारी और हिंसक झड़प की इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है।जहां पुलिस मौके पर पहुंच स्थिति को नियंत्रण करने में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News