बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बच्चे को बचाने के दौरान अनियंत्रित हुई मोटरसाइकिल, हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत

पटना में बच्चे को बचाने के दौरान अनियंत्रित हुई मोटरसाइकिल, हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत

पटना. मनेर में सोमवार की दोपहर तेज रफ्तार से आ रहे बाइक सवार की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मनेर थाने को दे दी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अकिलपुर थाना के पुरानी पानापुर निवासी इंद्र देव राय के 19 वर्षीय पुत्र जीतू कुमार अपनी मोटरसाइकिल से मनेर जा रहा था। इस बीच छितनावा के नजदीक एक बच्चा सड़क पार कर रहा था। बच्चे को बचाने के क्रम में जीतू कुमार की मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर पड़ी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी। इसके कारण जीतू के सर में गहरी चोट लगी और घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सड़क पार कर रहे बच्चे को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल पर मनेर थाना के दारोगा रंजीत कुमार ने बताया कि जीतू कुमार सुरक्षा के लिहाज से अपने सर पर हेलमेट नहीं पहन रखा था। मोटरसाइकिल से गिरने के क्रम में सर में गहरी चोट लगी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थानाअधिकारी रंजीत कुमार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है।


Suggested News