बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक सवार को बचाने की कोशिश में हवा में लहराते हुए नाले में गिरी तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के छह लोगों की डूबने से हुई मौत

बाइक सवार को बचाने की कोशिश में हवा में लहराते हुए नाले में गिरी तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के छह लोगों की डूबने से हुई मौत

BALRAMPUR : यूपी के बलरामपुर में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। इस हादसे में कार में बैठे एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। मरनेवालों में तीन बच्चे और एक महिला भी शामिल है। घटना थाना महराजगंज तराई अंतर्गत बौद्ध परिपथ स्थित शिवानगर-चैपुरवा गांव के बीच शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे हुई है।

मामले में बताया गया कि जिला गोंडा अंतर्गत थाना तरबगंज के पूरे मनियाए मनहना निवासी कृष्ण कुमार सिंह अपनी पत्नी, बच्चों व भाई के साथ शुक्रवार सुबह तुलसीपुर स्थित शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर दर्शन के लिए निकले थे। स्विफ्ट डिजायर गाड़ी उनके बड़े भाई शत्रुहन सिंह चला रहे थे। वहीं दूसरी तरफ से थाना महराजगंज तराई के रानीजोत शंकरपुर निवासी 21 वर्षीय मुशर्रफ उर्फ लाले पुत्र मुनीर बाइक से बलरामपुर की ओर जा रहे थे। अचानक मुशर्रफ की बाइक शत्रुहन की कार के सामने आ गई। उसे बचाने की कोशिश में शत्रुहन ने कार को दाहिने ओर मोड़ दिया। बाइक कार से टकराई और मुशर्रफ गिर गए। कार पटरी से हवा में उछलकर सुआवं नाले में गिर गई। कार के चारों पहिए पानी में ऊपर आ गए। ऊपरी हिस्सा पानी में डूब गया।

इस दर्दनाक हादसे के बाद शिवानगर व चैपुरवा गांव के लोगों ने कार का गेट व शीशा तोड़कर उसमें सवार छह लोगों को पानी से बाहर निकाला। लेकिन एक्सीडेंट इतना खतरनाक था कि उन सभी की पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मरनेवालों की पहचान कृष्ण कुमार (38), उनकी पत्नी स्नेहलता (36), पुत्री तनु (15), मिली (13), पुत्र उत्कर्ष (12) व बड़े भाई शत्रुहन सिंह (50) के रूप में की है। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। गंभीर रूप से घायल बाइक सवार मुशर्रफ बहराइच रेफर हुआ है। दुर्घटना की छानबीन कराई जा रही है।

Suggested News