बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सैन्य ठिकानों पर हुए हमले के बाद एक्सन में व्हाइट हाउस, ट्रंप कर रहे है अपनी सुरक्षा टीम के साथ बैठक

सैन्य ठिकानों पर हुए हमले के बाद एक्सन में व्हाइट हाउस, ट्रंप कर रहे है अपनी सुरक्षा टीम के साथ बैठक

NEWS4NATION DESK : ईरान की ओर से हुए हमले के बाद व्हाइट हाउस एक्शन में आ गया है और अमेरिकी राष्ट्रपति ईरान हमले के बाद अपनी सुरक्षा टीम के साथ बैठक कर रहे हैं। 

व्हाइट हाउस की ओर से ईरान द्वारा अमेरिकी ठिकानों पर हमले के बाद बयान जारी करके कहा गया है कि हमे हमले की जानकारी है और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को इस बारे में जानकारी दे दी गई है और वह अपनी सुरक्षा टीम के साथ इस मसले पर बैठक कर रहे हैं। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस पूरी घटनाक्रम पर करीब से नजर बनाए हुए हैं। 

बता दें ईरान के जनरल कासिम सुलेमानी की अमेरिकी हमले में मौत के बाद ईरान ने अमेरिका के खिलाफ बड़ी सैन्य कार्रवाई की है। ईरान ने ईराक स्थित अमेरिकी सैन्य ठिकानों पर हमला कर दिया है। शुक्रवार को ईरान ने ईराक स्थित अमेरिका के एआई असद एयरबेस पर कई रॉकेट लॉन्च किए। ईरान ने कई मिसाइलें अमेरिका के सैन्य ठिकानों पर दागे। साथ ही ईरान की ओर से अमेरिका को ईराक से अपनी सेना वापस लेने को भी कहा गया है। 

अमेरिकी ठिकानों पर हमले के साथ ही ईरान ने उन तमाम देशों को खुली चेतावनी दी है कि जो भी अमेरिका की आतंकी सेना को उसकी जमीन इस्तेमाल करने देगा हम उसे निशाना बनाएंगे और उसपर हमला करेंगे। 

Suggested News