बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्विटर पर व्हाइट हाउस ने मोदी को किया अनफॉलो, कुछ दिन पहले 6 हैंडल को किया था फॉलो

ट्विटर पर व्हाइट हाउस ने मोदी को किया अनफॉलो, कुछ दिन पहले 6 हैंडल को किया था फॉलो

Desk: कोरोना वायरस महासंकट के बीच जब अमेरिका को हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवाई की मदद की दरकार थी, तब भारत ने आगे बढ़कर उसकी मदद की थी. इसी के कुछ दिन बाद व्हाइट हाउस ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भारत के 6 ट्विटर हैंडल को फॉलो करना शुरू किया था. लेकिन अब कुछ दिन के बाद व्हाइट हाउस ने एक बार फिर इन सभी हैंडल को अनफॉलो कर दिया है.

भारत ने जब कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन देने का फैसला लिया, उसके बाद 10 अप्रैल को व्हाइट हाउस के ट्विटर हैंडल ने कई भारतीय ट्विटर हैंडल को फॉलो किया.

इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री कार्यालय, राष्ट्रपति भवन, अमेरिका में भारतीय दूतावास और भारत में अमेरिकी दूतावास को फॉलो किया गया. इनके अलावा भारत में अमेरिका के राजदूत केन जस्टर को भी फॉलो किया गया था. इन सभी के साथ व्हाइट हाउस के द्वारा फॉलो किए जाने वाले लोगों की संख्या 19 हो गई थी, जिसमें सभी विदेशी हैंडल भारत से ताल्लुक रखते थे.

अब कुछ दिन के बाद व्हाइट हाउस ने वापस इन सभी ट्विटर हैंडल को अनफॉलो कर दिया है और फिर से सिर्फ अमेरिकी प्रशासन, डोनाल्ड ट्रंप से जुड़े ट्विटर हैंडल को फॉलो करना शुरू कर दिया है. व्हाइट हाउस अब सिर्फ 13 ट्विटर हैंडल को फॉलो कर रहा है. सोशल मीडिया पर इसको लेकर कई तरह की चर्चाएं और अटकलें शुरू हो गई हैं.            

Suggested News