बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

‘जो अपने बाप और चाचा की नहीं सुनता वह देश की जनता की क्या सुनेगा’, चुनावी महाभारत में गरजे शाह

‘जो अपने बाप और चाचा की नहीं सुनता वह देश की जनता की क्या सुनेगा’, चुनावी महाभारत में गरजे शाह

DESK. दिल्ली. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दलों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ तीखी बयानबाजी की जा रही है. इसी क्रम में गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को बुलंदशहर में सपा नेता अखिलेश और हाल में ही उनके साथ आए जयंत को निशाने पर लिया. उन्होंने अनूपशहर विधानसभा क्षेत्र के जहांगीराबाद में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में वोट देने की अपील की.

अमित शाह ने अखिलेश यादव पर हमलावर होते हुए कहा कि जयंत बाबू किसके मुगालते में हो? जो अपने पिताजी और चाचाजी की नहीं सुनता है वह आपकी क्या सुनेगा? उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में सपा सरकार बनती है तो तीसरे दिन ही जयंत बाबू चले जाएंगे. इसी के साथ आजम खां जेल से बाहर निकलकर बैठ जाएंगे. उन्होंने कहा कि  बीते पांच सालों में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार में माफियाओं का पलायन हुआ है. माफिया अब सिर्फ तीन ही जगह हैं- जेल में, प्रदेश के बाहर हैं या अखिलेश यादव की सूची में हैं

उन्होंने यूपी में भाजपा सरकर फिर से हनने और एक बार फिर योगी आदित्यनाथ सीएम बनने की बात कही. योगी राज की तारीफ करते हुए कहा कि आज यूपी में किसी की भी हिम्मत नहीं है कि वह बहन-बेटियों को छेड़ सके। समाजवादी पार्टी ने माफियाओं को सिर पर बैठा रखा था. योगी सरकार में यूपी के गुंडे-माफिया जेल की सलाखों के पीछे हैं. पांच साल में प्रदेश से माफिया पलायन कर चुके हैं. 


Suggested News