नवादा का लोजपा प्रत्याशी कौन? वीणा देवी या कन्हैया सिंह

नवादा का लोजपा प्रत्याशी कौन? वीणा देवी या कन्हैया सिंह

PATNA : लोजपा के राजनीतिक गलियारे से एक बड़ी खबर यह आ रही है कि नवादा से लोजपा का प्रत्याशी कौन होगा ? वीणा देवी या फिर कन्हैया सिंह।

गौरतलब है कि एनडीए में सीट बंटवारे में नवादा लोजपा के खाते में गया है। जहां से भाजपा के कद्दावर नेता गिरिराज सिंह चुनाव लड़ना चाहते थे, क्योंकि गिरिराज सिंह वर्तमान में नवादा से ही सांसद हैं, लेकिन नवादा सीट बंटवारे में लोजपा के खाते में चला गया।

लेकिन इन सबों के बीच बड़ी खबर यह आ रही है कि नवादा लड़ेगा कौन इस पर घर में ही घमासान मच गया है। अंदरूनी सूत्रों की माने तो मुंगेर से सांसद वीणा देवी काफी दवाब में है। उन्हें यह कहा जा रहा है कि नवादा सीट पर कन्हैया सिंह लड़ेंगे।अब भला सांसद वीणा देवी करें तो क्या करें।

बता दें कि कन्हैया सिंह पूर्व सांसद व बाहुबली लोजपा नेता सूरजभान सिंह के छोटे भाई है वही वर्तमान सांसद वीणा देवी उनकी पत्नी। अब देखना दिलचस्प होगा कि गिरिराज को लेकर पहले से सुर्ख़ियो में रहा नवादा के उम्मीदवारी मुलम्मा वीणा देवी पर चढ़ता है या फिर सूरजभान के भाई कन्हैया सिंह पर। सवाल पत्नी और भाई के बीच का है। सूरजभान के लिये भी यह अग्निपरीक्षा की घड़ी है। द्वंद में पड़े सूरजभान क्या करेंगे यह वक्त बताएगा, लेकिन उम्मीदवारी को लेकर घर के अंदर रस्साकसी की खबर पक्की है।

Find Us on Facebook

Trending News