तारक मेहता के उल्टा चश्मा में डॉ हाथी की जगह अब दिखेंगे ये कलाकार

तारक मेहता के उल्टा चश्मा में डॉ हाथी की जगह अब दिखेंगे ये कलाकार

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉ. हाथी का किरदार निभाने वाले कवी कुमार आज़ाद की पिछले सोमवार को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया. ख़बरों के मुताबिक, अब कवी के जगह किसी और को डॉ. हाथी का किरदार मिलने वाला है. जी हां, तारक मेहता के शो में अब बताया जा रहा है कि डॉ. हाथी का किरदार निर्मल सोनी निभाने जा रहे हैं. हालाँकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई प्रतिकिर्या नहीं आई है. 

WHO-WILL-BE-DR-HATHI-IN-TARAK-MEHTA-SHOW2.jpg

बता दें कि हाल ही में शो के निर्माता असित मोदी ने कहा था कि अभिनेता का निधन हुआ है, किरदार का नहीं। किरदार को शो में दिखाया जाएगा और इसके लिए वे नयी चेहरे की तलाश कर रहे हैं. खबर आ रही है कि गोकुलधाम सोसाइटी के डॉ. हाथी का किरदार अब निर्मल सोनी निभाने वाले हैं. बता दें कि 2010 में निर्मल सोनी डॉ. हाथ का किरदार निभा चुके हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वे डॉ. हाथी का रोल करना चाहेंगे या नहीं, तो इस पर उन्होंने कहा, "ये कहना अभी बहुत जल्द होगा। पहले मेकर्स का मुझे फोन आ जाए फिर ही मैं कुछ सोचूंगा."

WHO-WILL-BE-DR-HATHI-IN-TARAK-MEHTA-SHOW3.jpg

निरमल सोनी ने एक इंटरव्यू में डॉ. हाथी का रोल दोबारा करने पर कहा कि वे इस बात का जवाब अभी नहीं दे सकते हैं. इस बारे में उनसे अभी तक कोई बातचीत नहीं हुई है. उन्हें भी यह बात मीडिया से ही सुनने में आ रही है. सबसे बड़ी बात आपको बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो अब गिनिज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो चूका है.

Find Us on Facebook

Trending News