जिससे करता था एकतरफा प्रेम, वह युवती बनना चाहती थी उसकी भाभी, युवक ने कर दिया यह काम

जिससे करता था एकतरफा प्रेम, वह युवती बनना चाहती थी उसकी भाभी, युवक ने कर दिया यह काम

BULANDSHAHAR :यूपी के बुलंदशहर में एक त्रिकोणीय प्रेम कहानी का मामला सामने आया है। जिसमें दो भाई एक ही युवती से प्रेम करने लगे। उसके बाद इस प्रेम कहानी का जो परिणाम सामने आया है, वह बेहद ही दर्दनाक है। 

मामला खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव मुंडाखेड़ा की बतायी जा रही है। जहां एक दबंग किस्म का युवक पड़ोस की युवती से प्रेम करता था, लेकिन युवती उसके बड़े भाई को पसंद करती थी। युवती का बड़े भाई से प्रेम युवक को नापसंद था, जिसके बाद उसने जलन में खतरनाक कदम उठाने का फैसला ले लिया। प्रेम में पागल हो चुके युवक ने पहले युवती घर में पानी डालने के लिए बुलाया। फिर उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। 

जब युवती ने चिखना चिल्लाना शुरू किया तो परिजन वहां पहुंचे दौड़े लेकिन तब तक आरोपी भाग चुका था। इस दौरान युवती 40 फीसदी झुलस चुकी थी। किसी तरह आग बुझाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन आग में ज्यादा झुलस जाने के कारण आखिरकार उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने कहा था कि युवती का अपने पड़ोस के लड़के से प्रेम प्रसंग था, उसका छोटा भाई इस प्रेम प्रसंग से नाराज था और वह बार-बार दोनों के प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा था और विरोध करता था। घटना के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News