आखिर क्यों पाकिस्तानी शख्स ने एक्टर इमरान खान को मान लिया 'प्राइम मिनिस्टर'

आखिर क्यों पाकिस्तानी शख्स ने एक्टर इमरान खान को मान लिया 'प्राइम मिनिस्टर'

News4nation desk: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के भतीजे इमरान खान और पाकिस्तान के होने वाले प्राइम मिनिस्टर इमरान खान के बीच लोगों में कई दिनों से कन्फ्यूजन है. बॉलीवुड एक्टर इमरान खान से इस चीज के लिए ट्रोल हो रहे हैं. लेकिन अब पाकिस्तान के एक शख्स ने सचमुच एक्टर इमरान को प्राइम मिनिस्टर मान लिया है. यहाँ तक की उस पाकिस्तानी शख्स ने उन्हें इंटाग्राम के जरिए चिट्ठी भी भेज दी है. 

दरअसल, हाल ही में एक पाकिस्तान के शख्स ने एक्टर इमरान खान को पाकिस्तान के होने वाले प्राइम मिनिस्टर समझ कर एक चिट्ठी भेज दिया। पत्र में उन्होंने लिखा, "डियर प्राइम मिनिस्टर साहब, सफल नेता सही वक्त पर सही फैसला लेता है। वह अपने सच्चे दोस्तों और समर्थकों की पहचान करने में सक्षम होता है और अपनी टीम में विश्वसनीय लोगों को चुनता है। मैं पहले दिन से ही आपकी टीम का सदस्य बनना चाहता हूं।" हालंकि, आपको बता दें कि जैसे ही यह चिट्ठी इमरान को मिली, वह भी चुप नहीं बैठे। उन्होंने जल्द ही इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया और उस सख्स के चिट्ठी का जवाब देते हुए इमरान ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं अब एक्शन लेने में देरी नहीं कर सकता। मैं इसी हफ्तें कुछ नीतियां तैयार करने जा रहा हूं, आप लोगों को उससे अवगत कराता रहूंगा।"

अगर आप सोच रहे होंगे कि आखिर क्यों एक पाकिस्तान शख्स ने एक्टर इमरान खान को यह चिट्ठी लिखा, तो आपको बता दें कि यह बस एक भूल थी. जिस पाकिस्तानी शख्स ने इमरान को चिट्ठी भेजी, वह दरअसल पाकिस्तान के होने वाले प्रधानमंत्री इमरान खान को भेजना चाहता था. एक जैसा नाम होने के कारण वह सख्स कन्फ्युज हो गया और गलत इमरान खान को चिट्ठी भेज दिया।


Find Us on Facebook

Trending News