CM नीतीश ने आखिर क्यों कहा कि वशिष्ठ बाबू मटियाने लगे थे....

CM नीतीश ने आखिर क्यों कहा कि वशिष्ठ बाबू मटियाने लगे थे....

PATNA : जेडीयू राज्य परिषद की मीटिंग में एक बार फिर से वशिष्ठ नारायण सिंह को पार्टी की कमान सौंप दी गई। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में वशिष्ठ नारायण सिंह को जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष का जिम्मा दिया गया।राज्य परिषद में बोलते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि वशिष्ट बाबू के बारे में यह अफवाह फैल गई थी कि वे बीमार हैं, और काम करने की स्थिति में नहीं है। लेकिन हम तो देख रहे हैं कि वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं उन्हें काम करने में कोई परेशानी नहीं है।

सीएम ने कहा कि संभवतः वे मटिया रहे थे और एक बार फिर से पार्टी की कमान लेना नही चाहते थे, इसीलिए बीमारी की  अफवाह उड़ाई गई। नीतीश कुमार ने कहा कि वशिष्ट बाबू के नेतृत्व में बिहार में जेडीयू बेहतर काम कर रही है और पार्टी निरंतर प्रगति पर है। उन्होंने कहा कि अभी हाल में जदयू की सदस्यता अभियान में 50 लाख सदस्यों को पार्टी से जोड़ा गया है, आने वाले दिनों यह संख्या और भी बढ़ेगी।

सीएम नीतीश ने कहा कि वे बिहार में  लंबे समय से काम कर रहे हैं और आगे भी करेंगे।वे सिर्फ काम में विश्वास करते हैं,लेकिन कुछ लोग सिर्फ बात करते हैं।विपक्ष पर तंज कसते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि आजकल जिनको कोई जानकारी नहीं वे भी हम पर सवाल उठाते हैं।वे सवाल उठाते रहें और हम काम करते रहेंगे।

नीतीश कुमार ने कहा कि 2015 के विधानसभा चुनाव में हमारे गठबंधन की सीटों को देख लीजिए।2020 में भी हम 200 से अधिक सीटें लायेंगे,किसी को भ्रम में रहने की जरूरत नहीं है।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News