बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपनी ही बेटी ने क्यों कराई पिता की हत्या, पढ़िए पूरी खबर

अपनी ही बेटी ने क्यों कराई पिता की हत्या, पढ़िए पूरी खबर

BEGUSARAI : कोई सोच भी नहीं सकता कि एक बेटी अपने ही जन्मदाता की हत्या करा सकती है. लेकिन बेगूसराय में एक मामला प्रकाश में आया है जिसमें अवैध संबंध की वजह से सगी बेटी ने ही अपने वृद्ध पिता की हत्या अपने आशिक के साथ मिलकर कर दी. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस खुद सकते में है और अब हत्यारी बेटी और उसका आशिक दोनों पुलिस की गिरफ्त में है. 

क्या है पूरा मामला 

दरअसल पिछले 18 जुलाई को साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के पंचबीर के समीप तरबन्ना में एक वृद्ध की लाश मिली थी. लाश मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. हालाँकि उस समय शव की शिनाख्त भी ना हो पाई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  कराया और लाश को सुरक्षित रखा गया. तकरीबन 5 दिन बीत जाने के बाद जब लाश की शिनाख्त खगड़िया जिले के मानसी निवासी राजपति पासवान के रूप में हुई तो हत्या के तार अपने आप खुलते चले गए.

खगड़िया जिले के मानसी निवासी राजपति पासवान ने अपनी बेटी मधु कुमारी की शादी साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के पंचबीर में की थी. मधु कुमारी का पति बाहर रहकर मजदूरी करता है. धीरे-धीरे मधु कुमारी का संबंध पंचवीर के रहने वाले अपने पड़ोसी बुच्चन पासवान से हो गया. कुछ दिन पहले मधु कुमारी के पति लाजपति पासवान ने अपनी पत्नी को बुच्चन के साथ आपत्तिजनक अवस्था में भी देख लिया था. इसकी शिकायत उसने अपने ससुर राजपति पासवान से की थी. शिकायत मिलने के बाद राजपति पासवान अपनी बेटी को समझाने के लिए पंचवीर आए हुए थे, जो मधु कुमारी को नागवार गुजरा.

पिता के समझाने के बाद आरोपी बेटी मधु कुमारी ने अपने प्रेमी बूच्चन पासवान के साथ मिलकर पिता के हत्या की साजिश रची और एक रात फंदा डालकर अपने पिता की हत्या कर दी. इतना ही नहीं हत्या के बाद राजपति पासवान के शव को भूसे के ढेर में छोड़ दिया. बाद में पिता के चेहरे पर तेजाब डाल कर साक्ष्य छुपाने की भी कोशिश की और फिर मौका मिलते ही राजपति पासवान के शव को तरबन्ना के नजदीक फेंक दिया. फिलहाल पुलिस ने मधु के आशिक बूचन पासवान तथा उसके एक साथी सुशील को पासवान को गिरफ्तार कर लिया है.  इस मामले के अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. उधर आरोपी बेटी मधु कुमारी अपने आप को इस हत्या में निर्दोष बता रही है और प्रेम संबंध के बात को भी झूठी बता रही है. 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 


Suggested News