बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुमारस्वामी और एक्ट्रेस राधिका की तस्वीर क्यों की गयी वायरल, क्या है पर्दे के पीछे की कहानी

कुमारस्वामी और एक्ट्रेस राधिका की तस्वीर क्यों की गयी वायरल, क्या है पर्दे के पीछे की कहानी

NEWS4NATION DESK : कर्नाटक में एच डी कुमारस्वामी की संभावित ताजपोशी को मुश्किल में डालने के लिए सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर का सहारा लिया गया था। सोशल मीडिया पर कुमारस्वामी के साथ कन्नड फिल्म अभिनेत्री राधिका की तस्वीर जारी कर यह बताया गया था 27 साल छोटी राधिका उनकी दूसरी पत्नी हैं। जब कि सच ये है कि राधिका और कुमारस्वामी दो साल पहले ही अलग हो चुके हैं। कुमारस्वामी अब अपनी ब्याहता पत्नी अनिता के साथ रहते हैं। कुमारस्वामी के सीएम बनने की गहमागहमी के बीच अनिता ही उनकी गृहस्थी संभाल रही हैं।

WHY-KUMARASWAMY-AND-FILM-ACTRESS-RADHIKA-HAVE-BEEN-PHOTOGRAPHED-VIRAL-WHAT-IS-THE-STORY-B2.jpg

कहा जाता है कि एच डी कुमारस्वामी ने 2006 में राधिका के साथ गुपचुप तरीके से शादी की थी। हालांकि कुमारस्वामी ने कभी इस शादी को सार्वजनिक नहीं किया। कुमारस्वामी राधिका से अपने संबंध छिपाते रहे लेकिन उनके घर में इसकी वजह से बहुत तनाव रहता था। कुमारस्वामी पहले से शादीशुदा थे। उनकी शादी अनिता से हो चुकी थी जिसे पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा पहुत मानते थे। कुमारस्वामी और अनिता की शादी 1986 में हुई थी जब कि राधिका का जन्म ही 1986 में हुआ था। इस बेमेल रिश्ते से देवगौड़ा नाखुश रहते थे।

 WHY-KUMARASWAMY-AND-FILM-ACTRESS-RADHIKA-HAVE-BEEN-PHOTOGRAPHED-VIRAL-WHAT-IS-THE-STORY-B3.jpg


कुमारस्वामी से नाराज देवगौड़ा हमेशा अनिता के पक्ष में खड़ा रहते। उस समय कन्नड़ फिल्म उद्योग में इस बात की चर्चा थी कि कुमारस्वामी अपना आधा समय राधिका के साथ तो आधा समय अनिता के साथ गुजारते हैं। पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा ने कुमारस्वामी को समझाया कि यह प्रकरण उनके राजनीतिक मकसद के लिए नुकसानदेह होगा। कुमारस्वामी के बड़े हो रहे पुत्र ने भी राधिका को कभी स्वीकार नहीं किया। आखिरकार 2016 में कुमारस्वामी और राधिका राहें जुदा हो गयीं। दोनों अलग हो गये। बात पुरानी हो चुकी थी।

WHY-KUMARASWAMY-AND-FILM-ACTRESS-RADHIKA-HAVE-BEEN-PHOTOGRAPHED-VIRAL-WHAT-IS-THE-STORY-B4.jpg

कर्नाटक में जब येदियुरप्पा ने विश्वासमत से पहले इस्तीफा दे दिया तो घटनाक्रम अचानक बदल गया। जब ये बात लगभग तय हो गयी कि अब कुमारस्वामी ही कर्नाटक के अगले सीएम होंगे तब उनके और राधिका के पुराने फोटो वारयल किये गये। लेकिन इन तस्वीरों से कर्नाटक की मौजूदा राजनीति पर कोई असर नहीं पड़ा।

Suggested News