आखिर क्यों एकता कपूर को आता है नेताओं का फोन ?

आखिर क्यों एकता कपूर को आता है नेताओं का फोन ?

टीवी जगत के साथ-साथ एकता कपूर फिल्मो की दुनिया में भी काफी मशहूर हैं. बॉलीवुड में एकता ने एक से एक हिट फिल्मे दी है. अभी वह इम्तियाज अली की फिल्म 'लैला मजनू' को प्रोडूस कर रही हैं. हाल में में वह फिल्म की ट्रेलर को लांच करने आई. इवेंट में एकता फिल्मों की दुनिया से जुड़ी कई बाते भी बताईऔर कई सवालों के जवाब भी दिए. 

फिल्म में एकता ने कोई स्टार या स्टार किड्स को ना लेकर बल्कि नए चेहरे को लिया है. वह फिल्म में नए चेहरे को लांच कर रही हैं. इस पर जब मीडिया ने उनसे सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, "यदि मुझे लैला मजनू के ऑडिशन में लगता कि कोई ठीक नहीं है और वह स्टार किड है. इसके बाद फिल्म चल जाती तो भी मुझे संतुष्ट‍ि नहीं मिलती. ये दोनों चेहरे मुझे बेस्ट लगे. इसीलिए रोल दिया."  इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा, "भरोसा मानिए मेरे पास नेता, एक्टर्स और ब्यूरोक्रेट्स के फोन आते हैं कि उनके बच्चों और रिश्तेदारों को मैं कास्ट करूं. मेरी मां कहती हैं कि तुम इन फोन कॉल्स का जवाब क्यों नहीं देतीं. दरअसल, ये हमें सहना पड़ता है. मैं कहती हूं कि ये मेरा जॉब है, मैं आपकी मदद नहीं कर सकती."

बता दें कि फिल्म में तृप्त‍ि डिमरी और मीर सरवर डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर साजिद अली हैं और एकता कपूर इसे प्रोड्यूस कर रही है. हाल ही में इसका ट्रेलर भी लॉच हुआ जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है. 


देखें ट्रेलर:

 



Find Us on Facebook

Trending News