बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिवराज को पांच बार मिली धमकी, पाकिस्तान से जुड़ा कनेक्शन

शिवराज को पांच बार मिली धमकी, पाकिस्तान से जुड़ा कनेक्शन

न्यूज़4नेशन डेस्क - मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जान से मारने की धमकी मिली है. शिवराज को एक या दो नहीं कुल पांच बार यह धमकी सोशल मीडिया पर खुलेआम मिली. दरअसल शिवराज सिंह चौहान को उनके ऑफिसियल ट्वीटर एकाउंट पर 2 अगस्त से 7 अगस्त के बीच कुल पांच बार जान से मारने की धमकी मिली. धमकी देने वाले की नाराजगी शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर था. 

अलर्ट पर ख़ुफ़िया एजेंसियां 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को खुलेआम ट्वीटर पर धमकी मिलने के बाद ख़ुफ़िया एजेंसियों की नींद उड़ गई. स्वतंत्रता दिवस को लेकर ख़ुफ़िया एजेंसियां पहले से ही सतर्क हैं. धमकी मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उसे सफलता मिलने में देर नहीं लगी. पुलिस ने धमकी देने वाले युवक जीतेन्द्र अर्जुनवार को उसके भाई भरत अर्जुनवार के साथ गिरफ़्तार कर लिया है. 

कौन है जीतेन्द्र अर्जुनवार ?

जीतेन्द्र अर्जुनवार की गिरफ्तारी के बाद जो मामला सामने आया है वह बड़ा ही दिलचस्प है. दरअसल जीतेन्द्र साल 2013 में भूलवश सीमा पार कर पाकिस्तान में चला गया था. काफी कोशिशों के बाद पकिस्तान से उसकी वापसी हुई तो मध्य प्रदेश सरकार ने उसे मदद का भरोसा दिया था. लम्बे इंतजार के बाद भी जब जीतेन्द्र को सरकार से कोई मदद नहीं मिली तो उसने नाराज होकर शिवराज सिंह चौहान को धमकी दे डाली. गिरफ्तारी के बाद ये जीतेन्द्र का कबूलनामा है लेकिन ख़ुफ़िया एजेंसियां और पुलिस अभी भी जीतेन्द्र के नेटवर्क को खंगाल रही है. पुलिस की असल मुश्किल यह भी है की जीतेन्द्र पकिस्तान से वापस आया है. 

Suggested News