आखिर क्यों सुपरस्टार वरुण धवन को सीने पड़ रहे ब्लाउज

आखिर क्यों सुपरस्टार वरुण धवन को सीने पड़ रहे ब्लाउज

News4nation desk- बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई धागा ' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ किया गया था. फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में अनुष्का 'ममता' के किरदार में हैं. वहीं वरुण एक दरजी का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म के लिए वरुण ने 3 महीने की सिलाई की ट्रेनिंग भी ली है. फिल्म में परफेक्ट रोल करने के लिए उन्होंने कपड़े सिलाई करना भी सिख लिया है. 


हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह ब्लाउज की सिलाई कर रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "3 महीने का प्रशिक्षण, सीखना और मौजी बनना! दर्शन और नूर भाई को धन्यवाद, मैं अब कह सकता हूं कि अब मुझे सिलाई करना आता है  # सुइदागामेडइन इंडिया "


सिर्फ यही नहीं, बता दें कि हाल ही में उनके पिता यानी डेविड धवन का जन्मदिन था. इस ख़ास दिन पर उन्होंने अपने पिता को खुद सिलाई कर के एक शर्ट गिफ्ट किया। वरुण के इस गिफ्ट से उनके पिता बेहद खुश हुए. इसका वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "पापा देखो तुम्हारा बेटा #सुईधागा में माहिर हो गया! ये शर्ट पापा को बड्डे का उपहार ..... बाकी बाप्पा और पप्पा की वजह से...... सब बढ़िया है"

Find Us on Facebook

Trending News