जिसे उच्च न्यायालय ने ट्रेजेडी ऑफ सोसाइटी कहा है उसे कोई क्यों फँसाएगा? – सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार

जिसे उच्च न्यायालय ने ट्रेजेडी ऑफ सोसाइटी कहा है उसे कोई क्यों फँसाएगा? – सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार

NALANDA : बाहुबली नेता अनंत सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सांसद ललन सिंह के इशारे पर उन्हें अपराधिक मामलों में फंसाए जाने जाने का आरोप लगाया है. इस आरोप को लेकर सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि किसी को कोई क्यों फँसाएगा. 

उन्होंने कहा की जिसको उच्च न्यायालय ने ट्रेजेडी ऑफ सोसाइटी अर्थात समाज का संकट बताया है. उसे कोई फंसाने वाला है? जिस व्यक्ति पर विभिन्न आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. गांव के अंदर गोतिया, भाई और परिवार पर अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने का आरोप लगता हो उसको कोई फंसा सकता है? 

ये लोग विभिन्न तरीके से आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं. इस बार मजिस्ट्रेट ने पकड़ लिया है. अब  कह रहे है कि कि सरकार यह कर रही है. उन्होंने कहा की पहले 2005 से लेकर 2015 के बीच तीन बार जेल गए थे. उस समय क्या स्थिति थी. उस समय भी बिहार में कानून का राज था. 

नीरज कुमार ने कहा की ऐसे लोगों को तो मनोहर पोथी पढ़ने आता नहीं है और अनर्गल बयान देते रहते है. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि बिहार के अंदर एक नारा है जब तक जेल में चना रहेगा. तब तक आना जाना बना रहेगा. ऐसे लोगों का यथार्थ यही है. 

उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने राजनीतिक जीवन में किसी को भी ऐसे आपराधिक वारदातों करने की खुली छूट नहीं दी है. चाहे वे शहाबुद्दीन हो या राजद के बाहुबली नेता राजबल्लभ यादव, अशोक महतो सभी सलाखों के पीछे हैं. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News