जहानाबाद में धारदार हथियार से विधवा महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जहानाबाद में धारदार हथियार से विधवा महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

JEHANABAD : जहानाबाद के भेलाबर ओपी क्षेत्र के हड़हड़ इमलिया गॉव में एक विधवा महिला की हत्या कर देने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की महिला की हत्या धारदार हथियार से की गयी है. मृतक महिला के भाई ने अपने ही परिवार वालों पर ही हत्या का आरोप लगाया है. भाई ने बताया कि महिला का अपने पडोसी से कई सालों से विवाद चल रहा था. 

इसे भी पढ़िए : खेत की रखवाली कर रहे किसान पर बाघ ने किया हमला, मौके पर हुई मौत

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की मृतक महिला रेशमी देवी बीते रात अपने घर मे सोई हुई थी. सुबह होने पर जब दरवाजा नही खुला तो गॉव के लोग दरवाजे को तोड़कर घर के अंदर घुसे. लोगों ने देखा कि महिला रेशमी देवी अपने घर मे मृत पड़ी हुई है. शव को  देखने से ऐसा लग रहा है कि गले के पास किसी धारदार हथियार से वार किया गया है. जिससे उसकी मौत हो गई. गॉव वालों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना भेलाबर ओपी को दी. उसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी. इसके बाद शव को जहानाबाद सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया. 

इसे भी पढ़े : पटना मेट्रो के लिये कल का दिन बहुत बड़ा, तीन साल बाद राजधानी वासी ले सकेंगे मेट्रो का मजा

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृश्यता से देखने से ऐसा लगता है कि मृतक महिला के गले के पास किसी नुकीले हथियार से वार किया गया है जिससे उसकी मौत हो गई है. बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर खुलासा होगा. किस वजह से महिला की हत्या हुई है. इसकी भी अभी जाँच चल रही है. 

जहानाबाद से अजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News