बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में जमीन विवाद में विधवा की पीट-पीटकर हत्या, अपनों ने ही घटना को दिया अंजाम

पटना में जमीन विवाद में विधवा की पीट-पीटकर हत्या, अपनों ने ही घटना को दिया अंजाम

PATNA : पटना में जमीन विवाद में एक विधवा महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दिये जाने का मामला सामने आया है। घटना जिले के दनियावां थाना क्षेत्र के बेनीपुर एरई-मुस्तफापुर गांव की है। घटना को अपने रिश्तेदारों द्वारा अंजाम दिये जाने का बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले दनियावां थाने के बेनीपुर एरई-मुस्तफापुर गांव में 45 वर्षीय चित्रलेखा देवी नामक विधवा महिला का अपने चचेरे ससुर से दस वर्षों से जमीन विवाद चला आ रहा था।

गुरुवार की रात साढ़े सात बजे चित्रलेखा की पुत्री मिली के साथ देवेंन्द्र के परिजनों का किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। देखते-ही-देखते बहस मारपीट में तब्दील हो गई। अपनी बेटी को पीटते देख चित्र लेखा देवी बेटी को बचाने अपने दरवाजे पर पहुची की देवेंन्द्र पासवान का बेटा अंकित कुमार आठ दस लोगों के साथ मिलकर चित्र लेखा और उसकी बेटी मिली कुमारी को लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से जमकर पिटाई कर दी। 

दोनों घायलों को पुलिस द्वारा दनियावां पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर स्थिति में दोनों को इलाज के लिए पटना भेज दिया गया। जहां इलाज के दौरान चित्र लेखा कुमारी की मौत हो गयी। 

मौत की सूचना मिलते ही उसके घर मे कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया। मृतक बेटी मिली कुमारी के बयान पर 10 लोगों के खिलाफ हत्या का नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है। पुलिस नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।


Suggested News