BIHAR NEWS : पति को झांसा देकर प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी, पटना में पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : पति को झांसा देकर प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी, पटना में पुलिस ने किया गिरफ्तार

LAKHISARAI : जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहाँ पति को झांसा देकर घर से फरार हुई पत्नी अपने प्रेमी के साथ राजधानी पटना में मौज मस्ती कर रही थी। इसकी सूचना पर अचानक लखीसराय थाना की पुलिस ने फरार पत्नी को उसके प्रेमी के साथ दबोच लिया। दोनों को पुलिस ने पटना जिला के बेउर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मकान से कब्जे में किया है। केस के आइओ एसआइ अतहर रब्बानी के नेतृत्व में पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के पुरानी बाजार में विद्या मंदिर उच्च विद्यालय लखीसराय के नजदीक सलोक कुमार अपनी पत्नी के साथ रहते थे। पुलिस के अनुसार उनकी पत्नी को फेसबुक के जरिए एक लड़का से प्यार हो गया। दोनों में प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि महिला अपने पति को झांसा देकर 18 अगस्त 2021 को घर से करीब 60-70 हजार रुपये की जेवरात और 96 हजार रुपये नकद लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। इस मामले में महिला के पति सलोक कुमार ने लखीसराय थाना में केस दर्ज कराया था।

केस में उन्होंने कहा कि उसकी पत्नी 18 अगस्त को अपनी मौसी किरण देवी किऊल थाना के शाहपुर गांव जाने की बात कहकर घर से निकली थी। 19 अगस्त को जब जानकारी ली तो पता चला वह शाहपुर नहीं गई है। अज्ञात के विरुद्ध दर्जकर इस केस में पुलिस ने तकनीकी जांच के सहारे उसकी पत्नी को खोज निकाला। गिरफ्तार प्रेमी की पहचान शिवहर जिला के जहांगीरपुर वार्ड नंबर आठ के विक्रम सिंह के पुत्र विक्रमजीत कुमार के रूप में हुई है। उसके साथ ही विवाहिता होटल में रह रही थी। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया की बरामद महिला का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा।

लखीसराय से कमलेश कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News