स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त निदेशक पर पत्नी और दो बेटियों को लेजर से जलाने का गंभीर आरोप, प्रताड़ना का केस दर्ज

स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त निदेशक पर पत्नी और दो बेटियों को लेजर से जलाने का गंभीर आरोप, प्रताड़ना का केस दर्ज

सरकार के द्वारा महिला सशक्तिकरण को लेकर कई तरह की योजनाएं चलाई जा रही है । लेकिन जब कार्यक्रम चलाने वाले लोग ही अपने घर की महिलाओं को प्रताड़ित करें तो फिर उन्हें कौन बचाएगा। जी हां, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त निदेशक रामजी वर्मा पर उनकी पत्नी आशा कुमारी ने ही गंभीर आरोप लगाते हुए लखनऊ के गोमतीनगर थाने में प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है।

 स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त निदेशक पर जो आरोप है वह काफी गंभीर है। सासाराम के पूर्व विधायक स्वर्गीय जगदीश ओझा की बेटी आशा कुमारी ने अपने पति राम जी वर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके पति उन्हें उनकी दोनों बेटियों को कई साल से लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं।

आशा कुमारी ने कहा कि शक के आधार पर हम लोगों के खाने-पीने की वस्तुओं में भी हानिकारक पदार्थों का मिलावट कर देते हैं। उनके द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। शिकायत के बाद एक बार  इस मामले को लेकर कोर्ट में हम दोनों के बीच समझौता भी हुआ था।

इतना ही नहीं आशा कुमारी का यह भी आरोप है कि उनके पति हिडन कैमरा लगाकर उनपर और उनकी दोनों बेटियों पर नजर रखते हैं। साथ ही इनका कहना है कि मेरे पति ने मेरा मोबाइल फोन को भी हैक कर रखा है।

आशा कुमारी ने बताया कि उनके पति लेजर के जरिए उनके और उनके बेटियों को शरीर भी जलाने का प्रयास कर चुके हैं। गोमती नगर थाना के सीओ संतोष कुमार का कहना है कि आशा कुमारी के आरोपों की जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News