पत्नी ने अपने दो बच्चों के साथ मिलकर पति के कर दिए टुकड़े-टुकड़े, वजह जानकर आप रह जायेंगे दंग

पत्नी ने अपने दो बच्चों के साथ मिलकर पति के कर दिए टुकड़े-टुकड़े, वजह जानकर आप रह जायेंगे दंग

NEWS4NATION DESK : एक ऐसी घटना सामने आई जिसे जानने के बाद आप यह सोचने पर मजबूर हो जायेंगे कि आखिरकार किसे अपना समझे और किसपर विश्वास करें। एक पत्नी अपने बच्चों के साथ मिलकर अपने पति की बेरहमी से हत्या कर सकती है, इस बात पर आपको सहसा विश्वास करना मुश्किल होगा, लेकिन एक ऐसी ही सच्ची घटना सामने आई है। 

घटना हैदराबाद की है जहां एक बेहद हृदय विदारक घटना में पत्नी और दो बच्चों ने पेंशन के लिए एक 70 वर्षीय पूर्व रेल कर्मचारी की हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने शव के टुकड़े-टुकड़े करके उन्हें प्लास्टिक की बाल्टियों में भर दिया।

बताया जा रहा है कि मल्कजगिरी निवासी 70 वर्षीय मारुति सुतार रेलवे में मालगाड़ी का ड्राइवर हुआ करता था। साल 2000 में उसने खराब स्वास्थ्य की वजह से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली थी। उसे 30,000 रुपये मासिक पेंशन मिलती थी। परिवार में उसकी पत्नी गंगा बाई और चार संतानें हैं। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है और वह अपनी ससुराल में रहती है। एक बेटा 10 साल पहले घर छोड़कर जा चुका है और लापता है।

मारुति सुतार के साथ पत्नी, बेटा किशन और बेटी प्रपुल्ला रहती थी। वे उनकी पेंशन पर ही आश्रित थे। कुछ दिनों से शराब के लिए पैसे मांगने पर मारुति का पत्नी और बच्चों से झगड़ा हो रहा था तो 15 अगस्त को उन्होंने रात के खाने में धतूरा मिलाकर मारुति को खिला दिया। अगले दिन मृत मिलने पर तीनों ने मिलकर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और उन्हें छह प्लास्टिक की बाल्टियों में भर दिया।

बताया जा रहा है कि घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने उसके घर छापेमारी की। 

पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान घर से छह प्लास्टिक की बाल्टियों में मृतक की बॉडी के टुकड़े,  दो चाकू, छह प्लास्टिक की बाल्टियां, दो धतूरे और मृतक को खिलाए गए धतूरे का मिश्रण बरामद किया गया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News