दस दिन से पहले हुआ था पत्नी और बेटे का अपहरण, पुलिक से टालमटोल से अब तक नहीं मिला कोई सुराग, अब सता रहा है डर

दस दिन से पहले हुआ था पत्नी और बेटे का अपहरण, पुलिक से टालमटोल से अब तक नहीं मिला कोई सुराग, अब सता रहा है डर

PATNA : राजधानी में पत्नी सहित 4 साल की मासूम के अपहरण और फिरौती का मामला सामने आया है मामला जक्कनपुर थाना क्षेत्र के बिग्रहपुर का बताया जा रहा है जहां शृंगार दुकान चलाने वाली महिला और उसके चार वर्ष के बच्चे का अपहरण बीते 3 जनवरी  को जक्कनपुर थाना क्षेत्र स्थित दुकान से अपहरणकर्ताओं ने अपहरण कर लिया है। अपहृत महिला के पति नटराज झा पेशे से टेक्निकल इंजीनियर हैं। पति की मानें तो 3 तारीख को घटना की सूचना मिलने पर पत्नी और बच्चे की खोजबीन की व थक कर जक्कनपुर थाना पुलिस को अनहोनी की आशंका से आवेदन देने पहुंचे।

पुलिस ने नहीं सुनी शिकायत

पीड़ित पति नटराज झा की मानें तो 4 जनवरी को जक्कनपुर थाना जाने और आवेदन देने पहुंचे। पीड़ित की किसी पुलिस कर्मी ने एक न सुनी और उसे थाना से चलता कर दिया। वहीं 5 जनवरी को पीड़ित के मोबाइल पर व्हाट्सएप कॉल के जरिये पत्नी और बच्चे की अपहरण की जानकारी दी गई। जिसमे 5 लाख रुपये की फिरौती की मांग अपहरणकर्ताओं ने की है। इधर आनन फानन में पीड़ित पति नटराज झा जक्कनपुर थाना पहुंच अपहरण और फिरौती की पूरी जानकारी दी।

थाना प्रभारी ने की किडनैपरों से बात

 जिसके बाद जक्कनपुर थाना प्रभारी ने खुद उस मोबाइल नम्बर पर बात की है हालांकि उन दोनों की इस बीच क्या बातें हुई ये फिलहाल सामने नही आया है वही पीड़ित पति ने गुहार लगाते हुए DGP सहित पटना एसएसपी को स्पीड पोस्ट के जरिये इस पूरी घटना की जानकारी साझा की है।  हालांकि मिली जानकारी के अनुसार एसएसपी पटना के आदेश के बाद जक्कनपुर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए करवाई शुरू कर दी है।

अनहोनी का सता रहा है डर

दरअसल इस घटना के बाद पीड़ित पति नटराज झा को अब किसी बड़ी अनहोनी की आशंका का डर सता रहा है। वहीं पुलिस के इस टालमटोल रवैये से काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है फिलहाल देखने वाली बात ये होगी कि आखिर इस अपहरण और फिरौती की घटना की पूरी सच्चाई क्या कुछ निकालकर सामने आती है ।

Find Us on Facebook

Trending News