BIHAR NEWS : पत्नी बनी बीडीसी तो पति ने मनाया जश्न, बार बालाओं के साथ लगाये ठुमके, वीडियो वायरल

BIHAR NEWS : पत्नी बनी बीडीसी तो पति ने मनाया जश्न, बार बालाओं के साथ लगाये ठुमके, वीडियो वायरल

GOPALGANJ : जिले के बरौली थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर पकड़किया पंचायत के रूपनछाप गांव में बीडीसी पति ने जीत के जश्न में गाँव के मंदिर पर बार बालाओं से जमकर  रात भर ठुमके लगावाये। इतना ही नही उन्होने ना ही सामाजिकता का ख्याल रखा और ना ही कोरोना गाइड लाइन की। वही अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रही वीडियो के आधार पर एसपी आनंद कुमार ने जांच कर कार्यवाई के आदेश दिए है।

दरअसल बरौली प्रखण्ड में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां  पंचायत चुनाव में बीडीसी पद पर पत्नी को जीत मिलने की खुशी में पति ने गांव के मंदिर पर बार बालाओं का अश्लील डांस करवाया। अश्लील गीतों पर पूरी रात बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। रात से लेकर सुबह पांच बजे तक ये कार्यक्रम चलता रहा। इस दौरान कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाई गयीं।

बताया जाता है कि  बरौली थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर पकड़किया पंचायत के रूपनछाप गांव नवनिर्वाचित बीडीसी अनीता देवी के पति रामेश्वर साह ने शनिवार की रात इस डांस पार्टी का आयोजन किया था। बार-बालाओं की डांस पार्टी में बरौली से मशहूर चार डांसरों को बुलाया गया था। चौकानेवाली बात ये है कि गांव के हनुमान मंदिर पर इस तरह के अश्लील नर्तकियों के डांस का आयोजन किया गया था। जहां पूरी रात बार बालाओं का अश्लील डांस हुआ। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वायरल वीडियो में कुछ बुजुर्ग व बच्चे भी बार बालाओं के साथ अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं। 


अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News