बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : पति से झगड़े के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : पति से झगड़े के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

KAIMUR : ज़िले के नुआंव थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व हुए पति -पत्नी के बीच विवाद में बीती रात पत्नी ने अपने ही घर में लगे पंखे में फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दी। घटना नुआंव थाना क्षेत्र के खुदरा गांव की है। घटना की सूचना पति द्वारा थाना को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद भभुआ सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि खुदरा निवासी अरविंद कुमार का उसकी पत्नी किरण कुमारी से दो दिन पूर्व किसी बात को ले कर विवाद हो गया था। जिसके बाद पति ने एक थप्पड़ पत्नी को मार दिया था। उसके बाद मामला शांत हो गया था। लेकिन दो दिनों के बाद पति एवं परिवार के अन्य सदस्य खेत पर गए थे। खेत से लौटने के बाद पति ने पत्नी का कमरा अंदर से बंद पाया। इसके बाद काफी देर तक दरवाज़ा खुलवाने की कोशिश की। लेकिन दरवाज़ा नहीं खुलने पर ग्रामीणों को इसकी सूचना देते हुए ग्रामीणों के सहयोग से जब दरवाज़ा तोड़ा गया तो देखा कि पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। शव पंखे से लटक रहा है और उसकी मौत हो चुकी थी। उसके बाद पति अरविंद कुमार ने ही बिना देर किये इसकी सूचना नुआंव पुलिस को दिया। 

घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर भभुआ सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में नुआंव थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने बताया कि विवाहिता ने आत्महत्या कर लिया है। परिजन भी आ चुके है। विवाहिता के पिता द्वारा प्राथमिकी नहीं दर्ज कराने की बात कही गई है। फिर भी यू डी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News