बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, अंतिम संस्कार घर लौटे पति ने भी फंदे पर भी झूलकर खत्म कर ली अपनी जिंदगी

पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, अंतिम संस्कार घर लौटे पति ने भी फंदे पर भी झूलकर खत्म कर ली अपनी जिंदगी

SIWAN : सीवान जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के बंगरा गांव में एक नव दंपति की आत्महत्या की खबर सामने आई है। यहां पहले पत्नी ने फांसी लगाकर अपनी जान दी। वहीं पत्नी के जाने के  गम मेंपति ने फांसी पर लटककर अपनी जान दे दी।  घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया, जबकि नव विवाहिता के शव का स्वजनों ने आनन-फानन में दाह संस्कार कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद युवक के शव को स्वजन को सौंप दिया गया।

पुलिस ने दोनों मृतकों की पहचान रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के बंगरा निवासी विमल यादव के पुत्र अमित यादव एवं उसकी पत्नी रूबी देवी के रूप में हुई है। नकारी अनुसार, गुरुवार को विवाहिता रूबी देवी ने किसी कारणवश कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। स्वजन द्वारा महिला का गुप्त रूप से दाह संस्कार कर दिया गया। वहीं, दाह संस्कार से लौटने के बाद पति ने भी गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। 

क्या बोले थानाध्यक्ष?

मामले में थानाध्यक्ष तनवीर आलम ने बताया कि आपसी विवाद में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। विवाहिता के घरवालों ने दाह संस्कार कर दिया था, लेकिन अमित यादव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले की जांच हो रही है।


Suggested News