बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाथ-पैर बांध मुंह में कपडा डाल पत्नी की करता था पिटाई, ऐसे पहुंचा जेल

हाथ-पैर बांध मुंह में कपडा डाल पत्नी की करता था पिटाई, ऐसे पहुंचा जेल



नालंदा : महिला को प्रताड़ित करना पति और उसके परिवारवालों को महंगा पड़ा है. अपनी बेटी पर हो रहे अत्याचार से तंग आकर महिला के परिजनों ने पति और ससुर के हाथ बांध अर्धनग्न अवस्था में लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे. जहाँ एसपी के आदेश पर पति और ससुर को जेल भेज दिया गया है और उचित करवाई करने का भरोसा दिलाया गया है. 

WIFE-COMPLAIND-AGAINSED-HER-HUSBAND2.png

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला (रेशमा) की शादी रहुई थाना के इमामगंज गांव में वर्ष 2011 में हुई थी. 2013 में उसका दुरागमन हुआ और उसके बाद से लगातार उसे प्रताड़ित किया जाने लगा. ससुराल बाले मायके से बार-बार पैसे मांगने की बात कहता था और नहीं लाने पर उसके साथ मारपीट करता था. उसका हाँथ-पैर को बांधकर मुँह में कपड़ा डालकर पिटाई की जाती थी ताकि आसपास किसी को इसकी भनक न पड़े. 

WIFE-COMPLAIND-AGAINSED-HER-HUSBAND3.png

बीती रात भी ससुरालवालों ने भी उसकी बर्बरता से पिटाई की और जबरन उसे जहर पिलाने का प्रयास किया, जिसपर उसका धैर्य जवाब दे दिया. मौका मिलते ही उसने अपने ऊपर हो रही अत्याचार की सारी बातें मायके में फोन कर बताई. जिसके बाद अपनी बेटी के साथ लगातार हो रही मारपीट के घटना को देखते हुए परिजनों का गुस्सा फुट पड़ा. बेटी के ससुराल पहुँच परिजनों ने पति , सास और ससुर की जमकर खातिरदारी की और अर्धनग्न अवस्था में हाँथ बांधकर एसपी ऑफिस पहुँचाया. वहां पहुँच परिजन आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगें.  एसपी ने कार्रवाई का भरोसा देते हुए महिला और उसके परिजनों को महिला थाने में जा कर आवेदन देने को कहा.

WIFE-COMPLAIND-AGAINSED-HER-HUSBAND4.png

Suggested News