बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फर्रुखाबाद में तीन तलाक के खिलाफ पत्नी ने की पुलिस में शिकायत तो पति ने गुंडों से पीटवाया, महिला ने पुलिस पर भी लगाया गंभीर आरोप

फर्रुखाबाद में तीन तलाक के खिलाफ पत्नी ने की पुलिस में शिकायत तो पति ने गुंडों से पीटवाया, महिला ने पुलिस पर भी लगाया गंभीर आरोप

फर्रुखाबाद. बड़ी खबर फर्रुखाबाद के कममलगंज थाना क्षेत्र से आ रही है. यहां एक महिला को तीन तलाक की शिकायत करने पर पति द्वारा गुंडों से पिटवाने का मामला सामने आया है. वहीं महिला ने पुलिस थाने पर भी गंभीर आरोप लगया है. महिला ने पुलिस पर थाने से भगाने का आरोप लगया है. महिला ने कहा है कि पुलिस उसकी शिकायत नहीं ले रही है.

बता दें कि कल ही फर्रुखाबाद के कममलगंज थाना क्षेत्र के भीका नगला में तीन तलाक का मामला सामने आया था. एक व्यक्ति ने दूसरी शादी कर अपनी पहली पत्नी और बेटी को घर से निकाल दिया था. साथ ही पति ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था. इसके खिलाफ महिला ने पति के विरुद्ध कमालगंज थाने में शिकायत की थी.

वहीं पत्नी द्वार पुलिस में शिकायत करना पति को नागवार लगी और पति ने गुंडे के साथ मिलकर पत्नी की पिटवाई कर दी. वहीं महिला ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगया है. महिला पुलिस पर थाना से भगाने का आरोप लगया है. बता दें कि तीन तलाक कानून आवैध है. इसे जुर्म माना गया है और तीन तलाक के दोषी पाये जाने पर सजा का प्रवाधान है. 

Suggested News