बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ससुराल से बीवी की नहीं हुई विदाई, तो नाबालिग साली को लेकर फरार हो गया युवक, प्राथमिकी दर्ज

ससुराल से बीवी की नहीं हुई विदाई, तो नाबालिग साली को लेकर फरार हो गया युवक, प्राथमिकी दर्ज

CHHAPRA : साली को आधी घरवाली कहा जाता है। लेकिन छपरा के युवक ने इसे सही मान लिया और नाबालिक साली को ही शादी के इरादे से अगवा कर लिया। मामले में युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

साली के अपहरण का यह मामला छपरा जिले के गरखा थाना के उत्तर कदना गांव की है। लड़की के पिता ने गड़खा थाने में मामले की प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें दरियापुर थाने के अकबरपुर गांव निवासी कृष्णा राम को आरोपित किया गया है.

बीवी नहीं तो साली सही

दरअसल, युवक ससुराल अपनी बीवी को लेने के लिए गया हुआ था। लेकिन पत्नी को ससुरालवालों ने भेजने से मना कर दिया, जिसके बाद युवक ने गुस्से में नाबालिक साली को ही अगवा कर लिया। दर्ज प्राथमिकी में लड़की के पिता ने कहा है कि उनके दामाद कृष्णा राम ने कुछ दिनों पहले धमकी दी थी. 

धमकी में उन्होंने कहा था कि अगर उसकी पत्नी सुकांति देवी की विदाई नहीं की गई तो वह उनकी 14 वर्षीया पुत्री का अपहरण कर उससे शादी कर लेगा. इस पर लड़की के पिता ने कहा कि आप मेरी बेटी सुकांति देवी के साथ अक्सर मारपीट करते हैं तो मैं उसे कैसे विदा करूं.

जबरन साली को किया अगवा

दामाद के खिलाफ थाने पहुंचे ससुर ने बताया कि उनकी नाबालिग बेटी शौच करने खेत की तरफ गई, लेकिन काफी देर बाद भी वापस नहीं लौटी. खोजबीन के दौरान कुछ लोगों ने बताया कि उनका दामाद उनकी पुत्री को जबर्दस्ती बाइक पर बैठाकर गांव से बाहर ले जा रहा था।

पुलिस ने शुरू की जांच

प्राथमिकी में शादी की नीयत से उनकी नाबालिग पुत्री का अपहरण कर लिए जाने की बात कही गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. एसपी संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है. लड़की को बरामद करने के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी

Suggested News