पति के दोस्त के साथ पत्नी को हुआ प्यार, झूला झूलने का वीडियो वायरल, विरोध करने पर पति की जमकर धुनाई

पति के दोस्त के साथ पत्नी को हुआ प्यार, झूला झूलने का वीडियो वायरल, विरोध करने पर पति की जमकर धुनाई

नवादा. नगर थाना क्षेत्र के भदौनी मोहल्ले में पत्नी ने अपने पति की जमकर पिटाई कर दी। घायल पति को  इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है. पति टिंकू कुमार ने बताया कि उनकी पत्नी का मेरे एक दोस्त से अवैध संबंध चल रहा था. इसकी जानकारी होने पर दिल्ली से जब घर लौटा तो इसका विरोध किया. इसे लेकर पत्नी नीतू देवी ने टिंकू कुमार पर जानलेवा हमला कर दिया। टिंकू ने बताया कि 2014 में नीतू कुमारी से शादी हुई थी। 

घायल टिंकू को नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टिंकू ने एक वीडियो भी दिखाया है जिसमें उसकी पत्नी एक युवक के साथ झूला झूल रही है. टिंकू ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी के विवाहोत्तर संबंध थे. इसे लेकर जब उसने पत्नी से पूछा तो उसने इससे इनकार कर दिया. टिंकू ने कहा कि जब वह दिल्ली से नवादा आया और पत्नी को जब वीडियो दिखाया तो पत्नी उस पर गुस्सा हो गई। बाद में पत्नी ने टिंकू की पिटाई कर दी. 

टिंकू ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में ही उसकी पत्नी की मुलकात करण से हुई थी. वहीं दोनों में दोस्ती बढ़ी और 15 दिन पहले दोनों वहां से भागकर नवादा आ गए. बाद में शनिवार को नीतू फिर से टिंकू के घर आ गई लेकिन दोनों में बढ़े विवाद जिसके बाद उनके बीच मारपीट हुई. 


Find Us on Facebook

Trending News