जीजा से करवाया पत्नी का रेप, वीडियो बनाया और कहा - इसे YOUTUBE पर अपलोड कर करूंगा कमाई

जीजा से करवाया पत्नी का रेप, वीडियो बनाया और कहा - इसे YOUTUBE पर अपलोड कर करूंगा कमाई

DESK : दहेज न मिलने से नाराज पति ने अपनी पत्नी का अपने ही दो रिश्तेदारों से रेप करवा डाला। हद तो तब हो गई, जब उसने इस पूरे घटनाक्रम का मोबाइल से वीडियो भी बना डाला। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को धमकी दी कि तेरे घरवालों ने दहेज के पैसे नहीं दिए। अब इस वीडियो को यूट्यूब पर डालकर दहेज की भरपाई वहां से करूंगा।

दहेज के नाम पर हुए घिनौनी हरकत का यह मामला भरतपुर के कामां थाना इलाके का है। पीड़िता ने पुलिस दर्ज शिकायत में बताया है कि उसकी शादी 25 मई 2019 को हरियाणा के पुन्हाना में हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए मुझे परेशान कर रहे थे। बार-बार डेढ़ लाख रुपए और बाइक की मांग की जा रही थी। जब उनकी मांग पूरी नहीं की गई तो शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देने लगे। महिला ने बताया कि इसके बाद उसे घर से भगा दिया गया था। तब वह अपनी मां के घर भी रही थी।

फुसलाकर ले गया और जीजा को सौंप दिया
 महिला ने बताया कि करीब छह महीने बाद एक दिन उसका पति पहुंचा और बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। इसके बाद उसने अपने जीजा और एक अन्य व्यक्ति को घर पर बुलाया। दोनों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसके पति ने वीडियो बनाया। घटना के बाद महिला के पति ने कहा कि हम तेरे ऐसे वीडियो बनाकर एक सोशल मीडिया चैनल पर डालेंगे और दहेज के पैसों की भरपाई करेंगे। इस तरह आरोपियों ने महिला के साथ कई बार वीडियो बनाई थी।

 मामले में कामा थाना प्रभारी दौलत साहू ने बताया कि एक महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। अश्लील वीडियो यूट्यूब पर डाला गया है या नहीं, इसकी फिलहाल पुष्टि नहीं हुई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News