बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाभी के साथ अवैध संबंध का पत्नी करती थी विरोध, पति ने गला दबाकर मार डाला

भाभी के साथ अवैध संबंध का पत्नी करती थी विरोध, पति ने गला दबाकर मार डाला

ARA : पति का अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध था। पत्नी इस बात का विरोध करती थी। पत्नी के बार-बार विरोध करने के बाद पति ने उसकी हत्या कर दी। मामला भोजपुर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि  दुर्गावती थाना के क्षेत्र के कबिलासपुर गांव निवासी स्वर्गीय राजवंशी के पुत्र जेलर सिंह उर्फ छोटू की पत्नी जूही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। 

इधर मृतिका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर उसकी गला दबाकर हत्या किये जाने का आरोप लगाया है।  इस मामले को लेकर मृतिका जूही के पिता मोहनिया थाना क्षेत्र के पुसौली गांव निवासी नन्दलाल सिंह ने ससुराल पक्ष के तीन लोगों को नामजद करते हुये दुर्गावती थाना में केस दर्ज कराया है। दर्ज कराये गए एफआईआर में मृतका के पिता ने भाभी ( दामाद के भाई की पत्नी ) के साथ अवैध संबंध का विरोध करने पर गला व मुंह दबाकर उसकी पुत्री जुही की हत्या कर दिये जाने का आरोप लगाया है। 

8 साल पहले हुई थी शादी 

अपने आवेदन में पिता ने कहा है कि मैंने अपनी बेटी जूही की शादी 8 साल पहले दुर्गावती थाना के कबिलासपुर गांव निवासी स्वर्गीय राजवंशी के पुत्र जेलर सिंह उर्फ छोटू के साथ की थी। शादी के बाद शुरू में तो पति पत्नी के बीच दांपत्य जीवन मधुर रहा लेकिन बाद में जेलर सिंह का नाजायज संबंध अपनी ही भाभी सुमन देवी के साथ हो गया। जिसका विरोध जूही करने लगी।

 उन्होंने आवेदन में कहा है कि शादी के 8 साल बाद भी जूही को कोई संतान नहीं था। इसके पीछे की वजह यह है कि दामाद जेलर सिंह का उसके भाभी से नाजायज संबंध था। उसकी भाभी सुमन देवी नहीं चाहती थी कि उसके देवर जेलर सिंह को कोई संतान न हो। ताकि उसकी पूरी संपत्ति हड़प ली जाए। शादी के दौरान बतौर उपहार जूही को दिया गया जेवर भी ससुराल वालों ने रख लिया है।
 
 ससुरालवाले बोले- जूही मानसिक रूप से बीमार थी
 उधर, जूही के ससुराल वालों का कहना है कि जूही शुरू से ही मानसिक रूप से बीमार थी। उसे वाटर फोबिया था। जूही की किसी ने हत्या नहीं की है। वैसे पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि जूही की मौत के पीछे की असल वजह क्या है। वैसे मामले की सघन जांच की जा रही है। रविवार की सुबह काफी संख्या में जूही के मायके वाले दुर्गावती थाना पहुंचे थे। जिसमें जूही के पिता के अलावा मां, भाई और पास पड़ोस के लोग शामिल थे।

फिलहाल मृतिका के पिता के आरोप दुर्गावती थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुये आरोपी पति जेलर सिंह उर्फ छोटू कुमार और भाभी सुमन देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

Suggested News