शराबी पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने फांसी लगा दी जान, जांच में जुटी पुलिस

शराबी पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने फांसी लगा दी जान, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक महिला ने अपने पति द्वारा शराब पीकर प्रताड़ित किये जाने से तंग आकर सुसाइड कर ली है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के सिसवा सोब पंचायत के बहलोलपुर गांव निवासी राजेन्द्र भगत पीने की बुरी लत थी। वह प्रतिदिन शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ गाली-गलौज और मारपीट किया करता था। 

बीते मंगलवार की शाम एकबार फिर वह शराब के नशे में घर पहुंचा और अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बाद वह घर से बाहर चला गया। इधर पति के रोज-रोज के प्रताड़ना से तंग आकर राजेन्द्र के घर से बाहर जाते ही महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। 

घटना के बाद आरोपी अपने परिजनों के साथ मिलकर चुपचाप मृतका के दाह संस्कार करने की तैयारी में था। तब तक मौत की जानकारी ग्रामीणों को हो गई और ग्रामीणों इसकी सूचना पुलिस को दे दी। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इधर पुलिस को देखते ही घर वाले फरार हो गया। पुलिस को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतिका के मायकों वालों के बयान पर पति समेत ससुराल के अन्य सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News