बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दर्दनाक: प्रेम विवाह के ठीक पांचवें दिन पत्नी ने लगा ली फांसी तो पति ने दे दी ट्रेन के आगे कूद कर जान.

दर्दनाक: प्रेम विवाह के ठीक पांचवें दिन पत्नी ने लगा ली फांसी तो पति ने दे दी ट्रेन के आगे कूद कर जान.

DESK : प्रेम विवाह के ठीक पांचवें दिन पत्नी ने फांसी लगा कर जान दे दी. वहीं पति ने भी यह खबर सुनते ही ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. इस दर्दनाक घटना ने पुरे परिवार को हिलाकर रख दिया है. 

लोग हैरान हैं कि आपसी रजामंदी और परिवार के सहमति से पांच दिन पहले ही शादी करने वाले नवदम्पति ने आखिर आत्महत्या क्यूँ कर ली. इस घटना से परिवार के लोग भी हतप्रभ हैं. पांच दिन पहले मिली ख़ुशी को इस दर्दनाक हादसे ने भारी गम में बदल दिया है. मामले कि जांच में पुलिस जुट गयी है. 

क्या है पूरा मामला ?

जानकारी के लिए बता दें कि सोनीपत जिले के मयूर विहार के रहने वाले मनजीत और आरती ने 27 मई को अपने परिवार के लोगो की रजामंदी से प्रेम विवाह किया था. आज सुबह परिवार वाले उस समय हैरान रह गये जब आरती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. आरती के फांसी लगाने कि सूचना जैसे ही सूचना मनजीत को मिली तो उसने भी ट्रेन से काटकर अपनी जान दे दी.

खबर मिलते ही पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया. फिर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया. पांच दिन पहले ही विवाह बंधन में बंधे नवदम्पति के आत्महत्या के मामले से पुलिस भी हैरान है. पुलिस दोनों के आत्महत्या की वजह जानने में जुट गई है. जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा. लेकिन अचानक दोनों द्वारा उठाए गए इस खौफनाक कदम से दोनों परिवारों के साथ-साथ आस-पास के लोग भी हैरान हैं.
 
 
 

Suggested News