बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

4 दिन पहले हुई थी शादी, पत्नी के सिर में हुआ दर्द तो अपने पति को ही काट डाला

4 दिन पहले हुई थी शादी, पत्नी के सिर में हुआ दर्द तो अपने पति को ही काट डाला

छपरा- छपरा से एक चौकाने वाली खबर है. यह खबर आपके रौंगटे खड़े कर देगी. नई नवेली दुल्हन ने एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया है जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. दरअसल एक पत्नी ने अपने पति की महज इस बात पर हत्या कर दी क्योंकि उसके सिर में दर्द हो रहा था.

WIFE-KILLED-HER-HUSBAND-DUE-TO-HEADACHE2.JPG

मामला गड़खा के मुकीमपुर गांव का है. महज 4 दिन पहले इन दोनों की शादी हुई थी. मृतक के भाई संतोष सिंह ने बताया कि 29 जून को सिन्की देवी और रविन्द्र सिंह की शादी हुई थी. संतोष सिंह ने बताया कि कल रात भाई के कमरे से कुछ काटने की आवाज आ रही थी. जब घर वाले रविन्द्र सिंह के कमरे में पहुंचे तो सब दंग रह गए. कमरे में रविन्द्र सिंह की पत्नी सिन्की देवी अपने पति को गडांसे के काट रही थी. जैसे तैसे घर वाल दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर घुसे तब तक रविन्द्र की मौत हो चुकी थी.पुलिस ने इस वारदात के बाद सिंकी देवी को गिरफ्तार कर लिया है. घरवालों ने बताया कि सिंकी देवी की दूसरी शादी और रविन्द्र की तीसरी शादी थी. पुलिस इस मामले में सिंकी देवी से पूछताछ में लगी है.

WIFE-KILLED-HER-HUSBAND-DUE-TO-HEADACHE1.JPG

निर्मम हत्या की इस वारदात को लेकर इलाके में और भी कई चर्चाएं हैं.वहीं सिर दर्द के कारण हत्या के इस घटना से मुकीमपुर गांव सकते में है.पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. एसपी हर किशोर राय ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Suggested News