बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉकडाउन में 10 हजार में दो घंटे के लिए पत्नी का किया सौदा, तीन दिन बाद पुलिस के सामने पत्नी ने बताई हकीकत

लॉकडाउन में 10 हजार में दो घंटे के लिए पत्नी का किया सौदा, तीन दिन बाद पुलिस के सामने पत्नी ने बताई हकीकत

Desk: लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शख्स ने रुपयों के लिए अपनी पत्नी का ही सौदा कर दिया. महिला को खरीदने वाले शख्स ने तीन दिन तक महिला को बंधक बनाकर रेप किया. मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी पति पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने खुद ही पुलिस के पास पहुंच गया.

 मामला मुरादाबाद के पाकबड़ा थानाक्षेत्र का है. यहां पुलिस ने अपनी ही पत्नी को 10 हजार रुपए में दो घंटे के लिए दूसरे के हाथ बेचने वाले पति को गिरफ्तार किया है. घटना में शामिल दो बिचौलिए व रेप के एक आरोपित की तलाश में पुलिस अभी भी जुटी है. इनमें से एक संभल का रहने वाला है. पाकबड़ा थाना प्रभारी सुरेंद्र पाल सिंह के मुताबिक, क्षेत्र के हासमपुर चौराहा निवासी एक व्यक्ति ने थाने में तहरीर दी थी कि उसकी पत्नी घर से लापता है. इसके बाद पुलिस महिला की तलाश में जुटी थी. 

थाना प्रभारी के मुताबिक, सर्विलांस से लापता महिला का लोकेशन संभल के गुन्नौर थाना क्षेत्र में मिली. पाकबड़ा पुलिस ने महिला को बरामद कर लिया. जब महिला से पूछताछ की गई तो पुलिस भी हैरान रह गई.

दरअसल महिला ने बताया कि वह लापता नहीं हुई थी, बल्कि उसके पति ने ही उसे दस हजार रुपए में बेच दिया था. महिला ने पुलिस को बताया कि बिचौलिए की भूमिका पाकबड़ा के रहने वाले खालिद ने निभाई थी. खालिद ने ही गुन्नौर के रहने वाले कलवा के भाई के हाथ उसका सौदा कर दिया. 

Suggested News