बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना की शादीशुदा महिला ने अवैध संबंध के लिए पति को डिच कर यंग बॉयफ्रेंड से की शादी, बीच बाजार हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

पटना की शादीशुदा महिला ने अवैध संबंध के लिए पति को डिच कर यंग बॉयफ्रेंड से की शादी, बीच बाजार हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

पटना : राजधानी पटना में अवैध संबंध के फेर में एक पत्नी ने अपनी पति को धोखा देकर यंग आशिक शादी कर ली है. ये शादी शुदा महिला 2 बच्चों की मां है. यंग लड़के के इश्क में यह शादी शुदा महिला इस कदर पागल हुई कि सबकुछ छोड़कर अपने ब्वायफेंड के साथ लव मैरिज कर लिया है.

2 बच्चों के मां ने भाग कर प्रेमी से शादी
पूरा मामला पटना से सटे मनेर इलाके का है. पटना से सटे मनेर की रहने वाली सोनी (काल्पनिक नाम) की शादी होती है. शादी के बाद उसकी जिंदगी काफी अच्छी चल रही थी 2 बच्चों के साथ भरा पूरा परिवार था. लेकिन इसी बीच एक लड़के की एंट्री उसके जीवन में होती है बस इस लड़के की एंट्री के बाद ही सोनी के जीवन में एक ऐसा बदलाव होता है जो कोई सोच भी नहीं सकता है. बताया जा रहा है कि नौबतपुर थाना इलाके गोनवां का  पिंटू कुमार और सोनी दोनों भागकर शादी कर लेते हैं.

बताया जाता है कि इस शादी को लेकर लड़की के घर वाले राजी हैं लेकिन लड़का पक्ष लगातार इसका विरोध कर रहा है. आज बिहटा थाना के कन्हौली बाजार में उस वक्त हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ जब लड़का पक्ष वालों ने शादी शुदा महिला और उसके प्रेमी को साथ पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी . मामला बढ़ा तो मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों का थाने लेकर गई.



Suggested News