बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पैसे के लालच में पत्नी से करवाता था जिस्मफरोशी का धंधा, पत्नी ने ग्राहक के साथ ही मिलकर मार डाला

पैसे के लालच में पत्नी से करवाता था जिस्मफरोशी का धंधा, पत्नी ने ग्राहक के साथ ही मिलकर मार डाला

News4nation desk : पैसे की भूख में पागल एक शख्स को अपनी पत्नी से देह-व्यापार का धंधा कराना बड़ा महंगा पड़ा। उसके इस पागलपन की कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। पैसे के लिए पत्नी को जिसके पास उसने भेजा था पत्नी उसकी के साथ मिलकर अपने पति की जान ले ली। मामला झारखंड के धनबाद शहर का है। 

दरअसर धनबाद के भूलीओपी क्षेत्र के हीरक रोड क्रशर मशीन के सामने 27 जनवरी की सुबह मिली रहमतगंज पांडरपाला के अशफाक उर्फ सद्दाम नामक युवक की लाश पुलिस ने बरामद की थी। 

अशफाक की पत्नी रुखसाना खातून ने ही अपने पति की हत्या कर वहां शव को फेंकवाया था। रुखसाना ने अपने प्रेमी बस्ताकोला इंडस्ट्रीयल एरिया निवासी सद्दाम हुसैन के साथ मिलकर 26 जनवरी की रात अपने पति के गले में दुपट्टा लगाकर उसका गला घोंट दिया था। डीएसपी लॉ एंड आर्डर मुकेश कुमार ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह खुलासा किया।

डीएसपी ने बताया कि अशफाक पैसों के लालच में अपनी पत्नी से जबरन गलत काम कराता था। वह अक्सर रुखसाना के साथ मारपीट करता था। 26 जनवरी की रात भी अशफाक अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। इसी बीच रुखसाना ने सद्दाम को फोन करके बुलाया।

सद्दाम अपने एक साथी के साथ रहमतगंज पहुंचा और अशफाक को समझाने का प्रयास किया। समझाने के दौरान ही अशफाक और सद्दाम में कहासुनी हो गई। दोनों के बीच हाथपाई के बीच रुखसाना भी कूद गई। दुपट्टे और हाथ से दोनों ने मिलकर अशफाक का गला घोंट दिया। 

उसकी मौत के बाद नियाज नामक व्यक्ति को पिकअप वैन लेकर बुलाया। लाश को गाड़ी पर चढ़ाकर उसे हीरक रोड के किनारे ले जाकर फेंक दिया। शव मिलने के बाद पुलिस ने रुखसाना से ही उसकी पहचान कराई थी। शव के पोस्टमार्टम में साफ हो गया था कि किसी ने गला घोंटकर अशफाक की हत्या की थी। उसके शरीर पर मारपीट के भी सबूत मिले थे। पुलिस नियाज की तलाश कर रही है।

Suggested News