बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सेक्स की चाहत में प्रेमी के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश, पति को उतारा मौत के घाट

सेक्स की चाहत में प्रेमी के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश, पति को उतारा मौत के घाट

UP : राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से रिश्तों के कत्ल की एक ऐसी वारदात सामने आयी है, जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे और आप यह सोचने पर मजबूर हो जायेंगे कि सात वचन लेकर सात जन्मों तक रिश्ता निभाने का वादा करने वाली लड़की का दिल इतना बेरहम हो सकता है। लेकिन हवस में अंधी हो चुकी उस लड़की ने बेरहमी से अपने पति का कत्ल कर डाला। कत्ल की यह सनसनीखेज वारदात दिल्ली के वृंदावन गार्डन शाहबेरी इलाके की है। 

पुलिस ने बताया कि 9 दिसंबर को ग्रेटर नोएडा के वृंदावन गार्डन शाहबेरी में एक अज्ञात पुरुष का शव मिला था, जिसका धड़ सिर से अलग था। सिर के मिलते ही शव की शिनाख्त हुई और पुलिस ने तहकीकात शुरू की। तफ्तीश के दौरान पुलिस को जो पता चला वो हैरान कर देनेवाला सच था। 

एसपी देहात ने बताया कि बीते 9 दिसंबर को वृंदावन गार्डन शाहबेरी में एक अज्ञात पुरुष का शव मिला था जिसका धड़, सिर से अलग था। 10 दिसंबर को मृतक का सिर मिलने पर उसकी शिनाख्त भूप सिंह के रूप में हुई। वो मध्यप्रदेश के छतरपुर जिला का रहनेवाला था। मृतक के भाई धनीराम ने पुलिस को बताया कि 6 माह पहले मृतक की पत्नी रजनी का प्रेम प्रसंग अनिरुद्ध उर्फ लल्लू के साथ झांसी में हो गया था। वो अपने प्रेमी के साथ भागकर शाहबेरी ग्रेनो वेस्ट आ गयी और उसी के साथ रहने लगी। 

इधर, इस बात की भनक रजनी के पति को लग गयी और वो रजनी को मारते-पीटते अपने साथ घर ले गया। हालांकि पति के विरोध के बावजूद रजनी अपने प्रेमी लल्लू से मिलती रही। लेकिन चोरी-छिपे इस मिलन से दोनों खुश नहीं थे। आखिरकार रजनी और उसके प्रेमी लल्लू ने भूप सिंह को रास्ते से हटाने की प्लानिंग बनायी। प्लानिंग के तहत रजनी ने अपने पति को विश्वास में लेते हुए उसे जमकर शराब पिलाई और जब वो पूरी तरह नशे में चला गया तो अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पति की पहचान छिपाने के लिए उसने सिर को धड़ से अलग कर दिया और झाड़ियों में अलग-अलग दोनों हिस्से को फेंक दिया। पुलिस ने भूप सिंह की हत्या के आरोप में पत्नी रजनी और उसके प्रेमी लल्लू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Suggested News