बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना की महिला ने कहा-पति कहता है केवल सेक्स करो, बच्चे नहीं, सौतेले बेटे भी कहते हैं हमारे साथ भी बारी बारी से सोया करो...

पटना की महिला ने कहा-पति कहता है केवल सेक्स करो, बच्चे नहीं, सौतेले बेटे भी कहते हैं हमारे साथ भी बारी बारी से सोया करो...

पटना : राजधानी पटना में एक जिस्म के भूखे पति की कहानी से सब हैरान हैं. पति ही नहीं उस महिला के सौतेले बेटे भी अपनी मां के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं.पूरा मामला परसा बाजार थाना के मंगलीचक में प्रकाश में आया है जहाँ दो सौतेले बेटों ने पति के सामने ही मारपीट कर महिला की आबरू लूटने की कोशिश की. महिला के शोर मचाने पर लोग जुटे तब जाकर महिला की इज्जत बच पाई. लेकिन इन सब के बीच महिला के पति मनोज पासवान की कहानी कुछ और ही है.

सेक्स के लिए करता था शादी
पीड़ित महिला का आरोप है कि मंगलीचक में मनोज पासवान की पहली पत्नी ट्रेन से कटकर मर गई .उससे दो बेटे राहुल और गौतम है . उसके बाद उसने दो शादियां की थी लेकिन मारपीट व प्रताड़ना से दोनो भाग गई. मनोज ने फिर चौथी शादी नगरनौसा थाना क्षेत्र के कैला गांव निवासी स्व रूदल पासवान की बेटी रूबी देवी से साल 2008 में की . शादी के कुछ दिनो बाद रूबी देवी के साथ भी प्रताड़ना का दौर शुरू हो गया. पीड़ित महिला का कहा है कि मनोज का कहना है कि वो केवल सेक्स करेगा लेकिन बच्चे नहीं होने चाहिए.

 मनोज ने मुझसे पहले भी दो औरतों के साथ ऐसा कर चुका है और वो दोनों इसे छोड़कर भाग चुकी हैं.महिला ने पुलिस से कहा है कि मनोज को जैसे ही पता चला कि मैं बच्चा पैदा करना चाहती हूं मनोज ने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया और कहने लगा केवल सेक्स होगा बच्चा-वच्चा नहीं. यही नहीं मनोज के दोनों सौतेल बेटे मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की जिद्द पर अड़े हैं और कई बार वो इसकी कोशिश भी कर चुके हैं. महिला इन सब से परेशान होकर न्याय के लिए भटक रही है.

दिन पर भर थाने का चक्कर लगाती रही महिला
पीड़ित महिला की माने तो न्याय की गुहार के लिए वो मंगलवार को दिन भर थाने का चक्कर लगाती रही लेकिन उसे इंसाफ नहीं मिला. महिला का कहाना है कि परसा थाना की पुलिस उसे महिला थाना जाने की  बात कहते रहे. महिला के इस आरोप और थाने के चक्कर लगाने की खबर जैसे ही मीडिया को लगी. परसा थानेदार ने बस इतना कहा कि मामले को देखते हैं . लेकिन इस मामले में महिला को ठोस न्याय नहीं मिला पाया है. महिला का कहना है कि वो न्याय के लिए बहुत दूर से आई है और न्याय लेकर रहेगी. लेकिन अब देखना  है कि क्या पुलिस इस महिला के आरोपों की छानबीन करके इसे इंसाफ दिला पाती है या नहीं.

Suggested News