बिहार के ‘वीरप्पन’ की पत्नी ने जीता चुनाव, बधाई देने पहुंचे भाजपा सांसद

बिहार के ‘वीरप्पन’ की पत्नी ने जीता चुनाव, बधाई देने पहुंचे भाजपा सांसद

सीवान. बिहार में चल रहे पंचायत चुनाव में कई ऐसे नाम वाले चुनाव जीत रहे हैं जो राष्ट्रीय सुर्खियां बन रहे हैं. ऐसा ही एक नाम है वीरप्पन की पत्नी का. चौंकिए मत, ये वीरप्पन कोई तमिलनाडु-कर्नाटक के जंगलों वाले चंदन तस्कर वीरप्पन नहीं है. ये वीरप्पन बिहार के हैं. वह भी सिनेमाई वीरप्पन. 

सीवान जिले में पंचायत चुनाव के नौवें चरण की मतगणना का परिणाम आने पर ये वीरप्पन अब सुर्खी बने हैं. भगवानपुर हाट प्रखंड के बड़कागांव पंचायत से मुखिया के लिए प्रिया सिंह निर्वाचित हुई हैं. वह भोजपुरी स्टार विकास सिंह उर्फ  वीरप्पन की पत्नी हैं. इतना ही नहीं विकास सिंह उर्फ  वीरप्पन की ख्याति से देश के कई नामचीन राजनेता और सिनेमाई हस्ती भी परिचित हैं. 

वीरप्पन की पत्नी के चुनाव जितने की खबर मिली तो संसद सत्र के बीच से ही दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी प्रिया सिंह और वीरप्पन को बधाई देने उनके गाँव पहुंच गए. वीरप्पन के बड़कागांव स्थित आवास पर पहुंचे सांसद ने प्रिया सिंह को जीत की बधाई दी. साथ ही गाँव में आयोजित एक जनसभा में वीरप्पन की पत्नी ने अपनी जीत को पंचायत वासियों का आशीर्वाद व स्नेह-दुलार बताया. 

गौरतलब है कि बिहार में 11 चरणों में पंचायत चुनाव हो रहे हैं. गैर दलीय पद्धति से हो रहे चुनाव का 10वां चरण 8 दिसम्बर को है जिसके लिए चुनाव प्रचार 6 दिसम्बर को समाप्त हो जाएगा.  वहीं विकास सिंह वीरप्पन पहले से ही भाजपा के कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ के प्रदेश सदस्य हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News