बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मुख्यमंत्री मांझी के हाउस गार्ड की पत्नी की संदिग्ध स्थिति में मौत, फांसी के फंदे पर झूलते मिला शव

पूर्व मुख्यमंत्री मांझी के हाउस गार्ड की पत्नी की संदिग्ध स्थिति में मौत, फांसी के फंदे पर झूलते मिला शव

दरभंगा. सदर थाना क्षेत्र के पसनपुर मुहल्ला में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के हाउस गार्ड की पत्नी की संदिग्ध स्थिति में शव मिलने से लोगो के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच में जुट गई है। दरअसल हाउस गार्ड की नौकरी के कारण मृतिका के पति विकास हमेशा परिवार से दूर रहते थे और उनका परिवार गांव में रहता था। अपने बच्चों की बेहतर भविष्य के लिए उन्होंने पांच माह पूर्व सदर थाना क्षेत्र के पासवान चौक स्थित पसनपुर मुहल्ला में किराए का मकान लेकर अपने परिवार को रख दिया और समय समय पर विकास अपने परिवार से मिलने आते जाते रहते।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि राखी के दोपहर तीन बजे मृतिका नेहा के दो भाई राखी बंधवाने उनके आवास पर पहुंचे और राखी बंधवा कर लौट गए। दोनो भाई के लौटने के बाद नेहा अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर ली। जब काफी देर तक नेहा कमरे से बाहर नही निकली तो, दूसरे कमरे में सो रही नेहा की सास और ननद को शक हुआ कि आखिर नेहा बाहर क्यों नहीं निकल रही है। जिसके बाद परिवार के सदस्य ने दरवाजा को खटखटाया। जब अंदर से किसी प्रकार का जबाब नहीं मिला तब खिड़की से अंदर से झांका तो देखा कि नेहा का शरीर पंखे से लटक रहा है।


वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे मृतिका के ससुर दिनेश चौधरी ने कहा कि यह हत्या का मामला नहीं है। आखिर नेहा ने ऐसा क्यों किया हमलोगों के समझ मे कुछ नही आ रहा है। नेहा का किसी से कोई विवाद नही था। उसे यहां पर किसी प्रकार की असुविधा नही थी। मृतिका के पति पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के पटना स्थित आवास पर हाउस गॉर्ड का नौकरी करता है। छुट्टी के अनुसार यहां आता था और जरूरत की सभी समान की पूर्ति कर डियूटी पर लौट जाता था। नेहा यहां पर रहकर अपने दोनों बच्चों को लेकर पढ़ाती थी। 

उन्होंने कहा कि आखिर नेहा ऐसा क्यों कि हमलोगो को कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है। हमलोग तो गांव में रहते है। जरूरत के हिसाब से आना जाना लगा रहता है। उन्होंने कहा कि बाद इस बात की जानकारी बच्चों के द्वारा हमको दी गई कि भाभी आत्महत्या कर ली है। फोन पर बताया गया कि नेहा का कमरा काफी देर से बंद था और दरवाजा खटखटाने पर भी जब नही खोली तो बच्चे ने कमरे की खिड़की से देखा तो पंखे से उसका शरीर लटक रहा था। जिसके के कमरे का दरवाजा को तोड़कर नेहा को नीचे उतारा गया। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 


Suggested News